कोरोना का कहर: अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो महिला की मौत, 228 नए केस मिले

कोरोना संक्रमण का कहर अंबाला में देखने को मिल रहा है। कोरोना संक्रमण की वजह से दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं 228 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब हर रोज दो सौ से ज्‍यादा पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:24 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:24 PM (IST)
कोरोना का कहर: अंबाला में कोरोना संक्रमण से दो महिला की मौत, 228 नए केस मिले
अंबाला में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा।

अंबाला, जेएनएन। अंबाला में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कोरोना बेकाबू हो गया है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण से दो महिलाओं की मौत हो गई। शहजादपुर में 65 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। महिला शुगर और हाईपरटेंशन की बीमारी से ग्रस्त थी।

वहीं कैंट में 48 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। महिला शुगर और हाईपरटेंशन की बीमारी से ग्रस्त थी। अस्पताल में महिला को इलाज के लिए ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा था। यहां पर हालत नाजुक होने से महिला की मौत हो गई। अप्रैल में अभी तक 26 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। वहीं मंगलवार को 228 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, और हर रोज 200 से ज्यादा पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार शहजादपुर निवासी 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला शुगर और हाईपरटेंशन की बीमारी से ग्रस्त थी, और अस्पताल में महिला को इलाज क लिए ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा था। यहां पर हालत नाजुक होने से महिला की मौत हो गई। वहीं कैंट के इंदिरा कॉलोनी में 48 वर्षीय महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। महिला पहले से शुगर और हाईपरटेंशन की बीमारी से ग्रस्त था।

अस्पताल में हालत बिगडऩे से महिला की मौत हो गई। जिले में अभी तक 17448 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इसमें अभी तक 15140 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए। अंबाला में मार्च और अप्रैल में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। वर्तमान में 2121 सक्रिय मरीजों को इलाज के लिए आइसोलेट किया है। वहीं अप्रैल में 3353 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, 26 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। जिले में अभी तक कोरोना संक्रमण से अभी तक 187 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की माने तो जिले की मृत्युदर 1.06 फीसद तक पहुंच गई है। इस संबंध में सीएमओ डा. कुलदीप ङ्क्षसह ने बताया कि जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण से दो की मौत हो गई। वहीं 228 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

यहां पर कोरोना संक्रमित मिले

अंबाला में मंगलवार को 228 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें शहर-90, कैंट-40, शहजादपुर-4, मुलाना-24, बराड़ा-32, नारायणगढ़-1 और चौड़मस्तपुर में 37 कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वालों के नमूने लेने का काम जारी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी