यमुनानगर में कोरोना का कहर, तीन की मौत, 174 नए केस

यमुनानगर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेज हो गई है। यमुनानगर में कोरोना संक्रमण की वजह से तीन की मौत हो गई। 174 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब तक कुल 10740 लोग सक्रमित हो चुके हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:33 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:33 PM (IST)
यमुनानगर में कोरोना का कहर, तीन की मौत, 174 नए केस
पानीपत में कोरोना संक्रमण से तीन की मौत हो गई।

यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। वीरवार को कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 174 संक्रमित मरीज मिले, इनमें से 211 लोगों ने कोरोना को हरायाा है। जिले का रिकवरी रेट 89.18 प्रतिशत पर आ गया है। अब तक जिले में कुल 10,740 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। जिनमें से 9578 स्वस्थ हो गए।

गुरु अर्जुन नगर निवासी 58 वर्षीय अधेड़ की मौत ईएसआई कोविड अस्पताल में हो गई। मरीज बीपी का भी मरीज था। बूडिया निवासी 65 वर्षीय वृद्ध की प्राइवेट अस्पताल में मौत हो गई । वह कई दिन से अस्पताल में दाखिल था। उसको शुगर और बीपी की बीमारी भी थी। इसी तरह से सिसौल माजरी निवासी 85 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। वह घर पर ही आइसोलेट था। नगर निगम के कर्मचारियों ने गाइडलाइन के मुताबिक संस्कार करा दिया।

डीसी मुकुल कुमार ने बताया कि जिले में कुछ 975 एक्टिव कोराना संक्रमित है। जिनमें से  832 संक्रमित होम आइसोलेट है। 44 एक्टिव केस दूसरे जिले व राज्यों के अस्पतालों में दाखिल है। 99 संक्रमित जिले के  कोविड अस्पतालों में दाखिल है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन
chat bot
आपका साथी