कोरोना के कहर को लेकर अंबाला के सैन्य क्षेत्र में अलर्ट, बिना मास्क वालों की एंट्री बंद

अंबाला में कोरोना के कहर को लेकर सैन्य क्षेत्र में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बिना मास्क वाले लोग अब एंट्री नहीं कर पाएंगे। कोरोना वायरस को लेकर रेलवे प्रशासन और परिवहन अधिकारियों ने भी अपनी ओर से कवायद शुरू कर दी है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 08:03 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 08:03 AM (IST)
कोरोना के कहर को लेकर अंबाला के सैन्य क्षेत्र में अलर्ट, बिना मास्क वालों की एंट्री बंद
रात में घूमने वालों पर भी सेना के जवान सख्ती कर रहे हैं।

अंबाला, जेएनएन। अगर आप सैन्य क्षेत्र में जा रहे है तो सावधान हो जाइए। आपने फेस मास्क नहीं लगाया तो आपको क्षेत्र में एंट्री नहीं मिलेगी। आपको रास्ते से ही वापस लौटना पड़ेगा। साथ ही रात में अगर आप जा रहे है तो सेना के जवान एंट्री नहीं करने देंगे।

कोरोना को लेकर सैन्य क्षेत्र में भी अलर्ट कर दिया गया है। जगह-जगह सड़कों पर जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। ताकि बिना मास्क वालों पर पैनी नजर रख सके। साथ ही उनको क्षेत्र में अंदर न जाना दिया जाए। जवान बिना मास्क वाले लोगों को वापस लौटाने लगे है। साथ ही गाइडलाइन का पालन किया जाने  रहा है। रात में 9:30 बजे के बाद अगर कोई व्यक्ति सड़कों पर दिखाई दे रहा है तो उस पर भी सख्ती की जानी शुरू कर दी गई है। 

रेलवे और बस स्टैंड परिसर से बाहर होंगे यात्री

कोरोना वायरस को लेकर रेलवे प्रशासन और परिवहन अधिकारियों ने भी अपनी ओर से कवायद शुरू कर दी है। ताकि अंबाला रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़भाड़ को कम किया जा सकें। बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर कम यात्री ही रहेंगे। जो ट्रेन जिस समय होगी। उसी समय यात्रियों को रेलवे परिसर में एंट्री मिल सकेगी। क्योंकि ट्रेन से दो घंटे पहले ही यात्री रेलवे परिसर में पहुंच जाते थे। जिसस भीड़भाड़ बढ़ रही। वही बसों के आने पर ही यात्रियों को प्रवेश मिलेगा। 

मास्क न लगाने वालों पर होगी सख्ती

कैंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ अनुज गोयल का कहना है कि छावनी में सरकार की गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। सेना द्वारा मास्क न लगाने वाले लोगों पर सख्ती की जा रही है। हमारी टीम भी क्षेत्र में अलर्ट है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

chat bot
आपका साथी