अंबाला में लाखों की लूट करके नेपाल भाग गया कुक, गिरफ्तारी के लिए पुलिस एंबेसी से मांगेगी परमिशन

हरियाणा के अंबाला में 13 अप्रैल को सेक्टर-9 निवासी राइस सेलर कुलशेर सिंह को बंधक बनाकर सोना व चांदी सहित 12 लाख रुपए लूट लिए थे। कुक को नेपाल से गिरफ्तार करने के लिए अंबाला पुलिस एंबेसी से करेगी पत्राचार।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:52 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:52 PM (IST)
अंबाला में लाखों की लूट करके नेपाल भाग गया कुक, गिरफ्तारी के लिए पुलिस एंबेसी से मांगेगी परमिशन
अंबाला में लूट का आरोपित नेपाल फरार।

अंबाला, जेएनएन। सेक्टर-9 निवासी एवं राइस सेलर मालिक कुलशेर सिंह को बाथरूम में बंद कर घर में लूटपाट करने के मामले में पुलिस अब तक दो आरोपित कुक राहुल उर्फ विक्की व टैक्सी चालक कुलविंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि मास्टरमाइंड पुराना कुक राजेश उर्फ चक्कर सिंह की गिरफ्तार बाकी है।

राहुल उर्फ विक्की का हिसाब-किताब करने के बाद सारा सोना और 12 लाख रुपये लेकर चक्कर सिंह खुद नेपाल भाग चुका है। ऐसे में उसे गिरफ्तार करने के लिए अंबाला पुलिस नेपाल जाएगी। मगर उसके लिए पुलिस को एंबेसी से पत्राचार कर वहां जाने के लिए परमिशन लेनी होगी।  

वैशाखी वाले दिया था वारदात को अंजाम   

उल्लेखनीय है 13 अप्रैल वैशाखी वाले दिन मास्टरमाइंड राजेश उर्फ चक्कर सिंह के प्लान के मुताबिक नये कुक राहुल उर्फ विक्की ने अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था, क्योंकि राहुल को पता था सेलर मालिक कुलशेर सिंह के परिवार के लोग वैशाखी वाले दिन माथा टेकने के लिए बराड़ा के गांव मंगोली विर्का जाएंगे। इसकी सूचना उसने तुरंत पुराने कुक राजेश उर्फ चक्कर सिंह को दी। राइस सेलर मालिक कुलशेर सिंह उस दिन घर पर ही रह गये। ऐसे में कुक राहुल उर्फ विक्की ने कुलशेर सिंह को दोपहर को बनाये राजमा चावल में नशीला पदार्थ दे दिया। इससे उन्हें नींद आनी शुरू हो गई। इसके बाद आरोपित राहुल ने अन्य साथियों को बुलाकर कुलेशर सिंह के साथ मारपीट कर उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया। इतना ही कुक राहुल ने घर के कुत्ते ऑस्कर और हेल्पर को भी यह नशीला पदार्थ दिया था। इसके बाद आरोपित वारदात को अंजाम देकर घर से सोना और 12 लाख रुपये लेकर फरार हो गये थे। तब सेलर मालिक कुलशेर की पत्नी गुरमीत कौर की शिकायत पर कुक राहुल के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी