सब्जी मंडी में फल की रेहड़ी लगाने को लेकर विवाद, कुल्हाड़ी से बोला हमला, एक की हालत गंभीर

किशनपुरा कच्चा फाटक स्थित सब्जी मंडी में फल की रेहड़ी लगाने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने पहले राजनगर निवासी चाचा को पीटा फिर उसे बचाने आए भतीजों पर भी कुल्हाड़ी से जान लेवा हमला कर दिया। शिवम की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे करनाल स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:55 PM (IST)
सब्जी मंडी में फल की रेहड़ी लगाने को लेकर विवाद, कुल्हाड़ी से बोला हमला, एक की हालत गंभीर
सब्जी मंडी में फल की रेहड़ी लगाने को लेकर विवाद, कुल्हाड़ी से बोला हमला, एक की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, पानीपत : किशनपुरा कच्चा फाटक स्थित सब्जी मंडी में फल की रेहड़ी लगाने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने पहले राजनगर निवासी चाचा को पीटा, फिर उसे बचाने आए भतीजों पर भी कुल्हाड़ी से जान लेवा हमला कर दिया। शिवम की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे करनाल स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहर के राजनगर निवासी नितिन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने रिश्तेदारों के साथ सब्जी मंडी में फलों की रेहड़ी लगाता है। बुधवार को चाचा मोहित, विशाल और शिवम ने कच्चा फाटक पर फल की रेहड़ी लगाई हुई थी। तभी वहां रिकू व मनीष पहुंचे और चाचा मोहित को रेहड़ी हटाने के लिए कहने लगे। उसने कारण पूछा तो वो हाथापाई पर उतर आए।

शिकायत के अनुसार चाचा मोहित रेहड़ी लेकर जाने लगा, तभी रिकू ने रास्ता रोक लिया और उसके रिश्तेदार मनीष ने उसे डराते हुए थप्पड़ मारे। पता लगने पर वो विशाल और शिवम चाचा को छुड़ाने पहुंचे तो आरोपितों ने उन पर भी कुल्हाड़ी व डंडों से हमला कर दिया। हमलावर रिकू ने पहले शिवम की गर्दन पर कुल्हाड़ी से चोट मारी। फिर रिकू ने उसकी गर्दन पर व मनीष ने विशाल को हाथ में ली कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया। उन्होंने बचाव में शोर मचाया तो मंडी में आए लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें हमलावरों से बचाया।

नितिन का आरोप है कि हमलावर उन्हें आज तो बच गए, वरना जान से मार देंगे की धमकी देते हुए हथियार लेकर मौके से फरार हो गए। उन्हें लहूलुहान हालत में स्वजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामले में दोनों आरोपित रिकू व मनीष के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मारपीट कर भागे युवक

करनाल जिले के गांव गगसीना निवासी साहिल ने चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किसी काम से पानीपत आया हुआ था। शाम साढ़े चार बजे के करीब सेक्टर 24 स्थित एमजेआर चौक से टीडीआइ की तरफ जा रहा था। जब टीडीआइ मोड़ के करीब पहुंचा तो पीछे से काली बाइक पर दो युवक आए। उन्होंने पहले तो उसका नाम पूछा और फिर गला पकड़ उसके साथ मारपीट की। उसने बचाव में शोर मचाया तो आरोपित उसे धक्का देकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। 40 रुपये के लिए मां बेटे को पीटा, केस दर्ज

उधार दिए 40 रुपये न मिलने से नाराज एक व्यक्ति ने झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली महिला व उसके बेटे के साथ मारपीट की। वीवर्स कालोनी नजदीक राम मंदिर झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली महिला सुखिया ने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करती है। 10 सितंबर को बेटे रोशन के साथ झुग्गी में बैठी थी। तभी रामस्वरुप उधार दिए 40 रुपये मांगने के लिए आया। उसने अब पास में पैसे न होने की मजबूरी बता जल्द ही देने की बात कहीं। जिस पर रामस्वरूप भड़क गया और साथ में आए प्रकाश के साथ मिलकर झुग्गी से डंडे उठाकर उसके व बेटे रोशन के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि आरोपित जाते समय उन्हें पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी देते गए। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी