कैथल में डीईओ कार्यालय में मर्यादा तार-तार, प्रिंसिपल और आरटीआइ कार्यकर्ता में चले थप्पड़-मुक्के

कैथल में डीईओ कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ। विकास कार्यों में गबन को लेकर पूर्व बीईओ और आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ आए युवक में जमकर थप्पड़-मुक्के चले। वहीं इसी मामले को लेकर प्रिंसिपल भी कुछ देर बाद पहुंच गए। जमकर हंगामा हुआ।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:52 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 03:52 PM (IST)
कैथल में डीईओ कार्यालय में मर्यादा तार-तार, प्रिंसिपल और आरटीआइ कार्यकर्ता में चले थप्पड़-मुक्के
जिला शिक्षा अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद यह मामला शांत हुआ।

जागरण संवादादात, कैथल। कैथल में जिला शिक्षा अधिकारी में मंगलवार का दिन हंगामे भरा रहा। डेढ़ घंटे के अंदर डीईओ कार्यालय में दो बार जोरदार हंगामा हुआ। जिला शिक्षा अधिकारी अनिल शर्मा की मौजूदगी में जमकर थप्पड़-मुक्के भी चले।

खरकां के राजकीय स्कूल में गबन के मामले को लेकर हंगामा हुआ। सीवन ब्लॉक के पूर्व बीईओ सुदर्शन शर्मा के समय सीवन राजकीय स्कूल में हुए विकास कार्यों को लेकर लगाई गई आरटीआइ के तहत मांगी गई सूचना को लेकर जहां पूर्व बीईओ एवं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सीवन के प्रिंसिपल सुदर्शन शर्मा आपस में भिड़ गए। आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ आए युवक के साथ आपस में मारपीट हो गई। दोनों ने एक दूसरे पर मुक्के मारने का आरोप लगाया। मौजूद स्टाफ ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन इसके बावजूद हंगामा जारी रहा। डीईओ अनिल शर्मा ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत किया और कहा कि कार्यालय में इस तरह का माहौल सहन नहीं किया जाएगा।

वहीं, इसी मामले में कुछ समय बाद खरकां राजकीय स्कूल के प्राध्यापक सतबीर सिंह भी डीईओ कार्यालय जा पहुंचे। इस मामले को लेकर जिला उप शिक्षा अधिकारी कुलदीप सिंह से मिले। लेकिन सुनवाई न होने पर कार्यालय से बाहर आकर हंगामा करने लगे। प्राध्यापक ने तत्कालीन डीईओ, पूर्व बीईओ व शिक्षा विभाग के कुछ अन्य कर्मचारियों पर अनियमतिता बरतने का भी आरोप लगाया है। जिला शिक्षा अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद यह मामला शांत हुआ। डीईओ अनिल शर्मा ने कहा कि दोनों मामलों को निपटा दिया गया था।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी