कांग्रेस का गुटों में भारत बंद, असर मिलाजुला

जागरण टीम पानीपत : बढ़ते पेट्रोल की कीमतों का विरोध भी कांग्रेसियों को एकजुट नहीं कर पाया। यमुनानगर में बंद के लिए तंवर गुट आगे रहा। हुड्डा व अन्य गुटों ने इससे दूरी बनाई रखी। पार्टी के भारत बंद का असर जिले में दिखाई नहीं दिया। कार्यकर्ता मटका चौक जगाधरी पर एकत्र हुए। यहां से बाजार में दुकानदारों से बंद में सहयोग करने के लिए आह्वान करने गए। ध्यान रहे कि यमुनानगर मार्केट सोमवार को साप्ताहिक बंद रहती है। इसके बाद भी दुकानें खुली रहीं।

कांग्रेस नेता भूपेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा सरकार में पेट्रोलियम पदार्थ के दाम आसमान छू रहे हैं। इसका असर लोगों की जेब पर पड़ रहा है। जो लोग पहले मासिक दो हजार रुपये का बजट पेट्रोल के लिए रखते थे, अब इनका बजट एक से डेढ़ हजार रुपये बढ़ा है। जनता सरकार के फैसले को कोस रही है। सरकार से मांग करते हैं कि पेट्रोलियम पदार्थ के दाम कम किए जाए, जिससे लोगों को राहत मिले। उधर, पानीपत में हुड्डा खेमे से धर्मपाल गुप्ता ने शहर में प्रदर्शन करते हुए बंद के लिए समर्थन मांगा। हालांकि इंसार बाजार, पचरंगा बाजार में दुकानें खुली रहीं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.