समालखा में लॉकडाउन का पूरा असर, दिनभर पुलिस गश्त रही जारी

समालखा में लॉकडाउन का पूरा असर रहा। दुकानदारों पर नजर रखने के लिए पुलिस की गश्त दिनभर जारी रही। दुकानदारों ने स्वयं दुकानें बंद करनी शुरू कर दी। कुछ ने दुकानें खोली ही नहीं। कुछ ही देर में बाजार बंद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 07:12 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 07:12 AM (IST)
समालखा में लॉकडाउन का पूरा असर, दिनभर पुलिस गश्त रही जारी
समालखा में लॉकडाउन का पूरा असर, दिनभर पुलिस गश्त रही जारी

जागरण संवाददाता, समालखा : कस्बे में लॉकडाउन का पूरा असर रहा। दुकानदारों पर नजर रखने के लिए पुलिस की गश्त दिनभर जारी रही। दुकानदारों ने स्वयं दुकानें बंद करनी शुरू कर दी। कुछ ने दुकानें खोली ही नहीं। कुछ ही देर में बाजार बंद हो गया। केवल आपात सेवा से जुड़ी दुकानें खुली रही।

लॉकडाउन का पहला दिन होने से लोगों को नियम और शर्तों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं थी। किराना और मेडिकल शॉप के साथ फल, सब्जी, बर्तन, जूते, कपड़े आदि की कई दुकानें भी सुबह में खुल गई थी। मुनादी और पुलिस के समझाने के बाद प्रतिबंधित दुकानें बंद हो गई। केवल किराने की दुकान 11 बजे तक खुली रही। बैंक, दवाई, डेयरी, क्लिनिक, अस्पताल शाम तक खुले रहे। राज्य सरकार के बिजली, पालिका दफ्तरों में कर्मचारियों की उपस्थिति कम रही। सड़कों पर वाहनों सहित लोगों की आवाजाही बहुत कम थी। पुलिस के राइडर और पीसीआर रेलवे, मातापुली, गुलाटी, पुराना थाना, चुलकाना, ब्लूजे आदि सड़कों पर गश्त करती रही। वार्डों में किराना और स्टेशनरी की कुछ दुकानें खुली थी।

chat bot
आपका साथी