कंपनी मैनेजर की मौत, दोस्त पर जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप

गांव नारायणा निवासी सुरेंद्र (32) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक दिल्ली स्थित हल्दीराम कंपनी में मैनेजर था। स्वजनों का आरोप है कि गांव के ही उसके दोस्त ने उसे शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 10:16 PM (IST)
कंपनी मैनेजर की मौत, दोस्त पर जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप
कंपनी मैनेजर की मौत, दोस्त पर जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप

जागरण संवाददाता, समालखा : गांव नारायणा निवासी सुरेंद्र (32) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक दिल्ली स्थित हल्दीराम कंपनी में मैनेजर था। स्वजनों का आरोप है कि गांव के ही उसके दोस्त ने उसे शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

नारायणा निवासी विजय ने बताया कि वे चार भाई बहन हैं। सुरेंद्र उनमें सबसे छोटा था। पिछले साल भर से दिल्ली स्थित हल्दीराम कंपनी में मैनेजर कार्यरत था। आठ नवंबर को छुट्टी लेकर घर आया था। 11 नवंबर को उसे ड्यूटी पर जाना था। उसने बताया कि 10 नवंबर को सुरेंद्र सुबह साढ़े नौ बजे के करीब घर से स्कूटी लेकर निकला। उसे रास्ते में ही गांव का रहने वाला दोस्त मिला। दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी। इसी दौरान सुरेंद्र के शरीर में जलन होने लगी।

उसने दोस्त को परेशानी बारे बता समालखा स्थित उसकी ससुराल छोड़कर आने के लिए कहा। उसका दोस्त उसे वहां छोड़ आया। उन्हें भी मामले का पता चला। वह उसे एक प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। जहां से डाक्टर ने हालात को देख पानीपत लेकर जाने की सलाह दी। सुरेंद्र को लेकर पानीपत स्थित प्रेम अस्पताल गए। विजय के मुताबिक अस्पताल में सुरेंद्र ने दोस्त द्वारा शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने की बात कहीं। वहां से उसे उसकी ससुराल ले आए, लेकिन शाम होते होते दोबारा से तबीयत खराब हो गई।

सनौली रोड स्थित हैदराबादी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। भाई ने बताया कि आखिरी समय सुरेंद्र के मुंह से झाग निकलने के साथ उसका पूरा शरीर नीला पड़ गया था। उसका आरोप है कि सुरेंद्र के दोस्त ने उसे शराब में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इस कारण उसकी मौत हुई। उसने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पीछे रह गए पत्नी व दो बच्चे

मृतक सुरेंद्र अपने पीछे दो बच्चे व पत्नी को छोड़ गया है। उसका एक बेटा कार्तिक (9) व बड़ी बेटी लविशका (12) है। सुरेंद्र की मौत के बाद स्वजनों का रो रोककर बुरा हाल है। पत्नी मंजू देवी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र का कहना है सुरेंद्र के स्वजनों ने उसके दोस्त पर शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया है। शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों के हवाले कर दिया। डाक्टर से मिलने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी