Raid: पानीपत में सीएम फ्लाइंग व आबकारी विभाग की कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

पानीपत के गांव खोतपुरा में सीएम फ्लाइंग व आबकारी विभाग ने छापामार कार्रवाई की। टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। वहीं उरलाना पुलिस ने श्याम सिंह निवासी कुराना को 25 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 08:42 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 09:03 PM (IST)
Raid: पानीपत में सीएम फ्लाइंग व आबकारी विभाग की कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद
पानीपत में सीएम फ्लाइंग और आबकारी विभाग ने बरामद की अवैध शराब।

पानीपत (मतलौडा), जागरण संवाददाता। पानीपत में सीएम फ्लाइंग करनाल व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर गांव खोतपुरा में रखे खोखे में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। मामला वीरवार का है। वहीं सेक्टर 13-17 थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। आबकारी विभाग के निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 नवंबर को उन्होंने सीएम फ्लाइंग करनाल की टीम के साथ मिलकर सूचना के आधार पर गांव खोतपुरा में एक लोहे के खोखे का औचक निरीक्षण किया। जहां उन्हें रामनिवास निवासी गढ़ सरनाई मिला।

निरीक्षण के दौरान खोखे में अंग्रेजी शराब की अलग अलग कंपनियों की 76 बोतल व दर्जनों अध्धे व पव्वे मिले। वहीं 60 बोतल देसी, 98 अध्धे, 18 पव्वे और 12 बोतल बीयर बरामद हुई। जोकि बेचने के लिए खोखे में रखी हुई थी। अधिकारी के मुताबिक जब खोखे में बैठे रामनिवास से उक्त शराब बारे किसी तरह का कोई लाइसेंस या परमिट दिखाने बारे कहा तो वह मौके पर कुछ नहीं दिखा सका। वहीं बरामद शराब व पकड़े गए व्यक्ति को सीएम फ्लाइंग टीम को सौंप दिया गया। टीम में सीएम फ्लाइंग से सब इंस्पेक्टर रामनिवास व एएसआइ राजेंद्र सिंह शामिल रहे। मामले में सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने आबकारी निरीक्षक सुरेंद्र के बयान पर एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

25 बोतल अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार

उरलाना चौकी पुलिस ने श्याम सिंह निवासी कुराना को 25 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। चौकी इंचार्ज एएसआइ चंद्रपाल ने बताया कि वीरवार को उनकी टीम गश्त के दौरान अहर चौक कुराना रोड पर मौजूद थी। सूचना मिली की कुराना से मातंड रोड पर एक युवक प्लास्टिक के कट्टे में शराब छिपाकर अवैध रूप से बेच रहा है। टीम ने दबिश देकर आरोपित युवक को पकड़ कट्टे की तलाशी ली तो 14 बोतल, 18 अध्धे, 8 पव्वे यानि 25 बोतल देसी शराब बरामद हुई। इंचार्ज ने बताया कि आरोपित श्याम सिंह के खिलाफ मतलौडा थाना में एक्साईज एक्ट के तहत केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

chat bot
आपका साथी