तोताराम गेट पर कपड़ा दुकानदार से मारपीट

बदमाशों ने बाजार के बीच तोताराम गेट स्थित ब्रांड एक्स कपड़े की दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट की। काउंटर और शीशे को नुकसान पहुंचाया। साथी दुकानदारों के आने पर बदमाश बाइकों पर भाग गए। उनकी एक बाइक मौके पर छूट गई जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:27 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:27 PM (IST)
तोताराम गेट पर कपड़ा दुकानदार से मारपीट
तोताराम गेट पर कपड़ा दुकानदार से मारपीट

-उधार नहीं देने पर साथियों के साथ उतारी रंजिश

जागरण संवाददाता, समालखा: बदमाशों ने बाजार के बीच तोताराम गेट स्थित ब्रांड एक्स कपड़े की दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट की। काउंटर और शीशे को नुकसान पहुंचाया। साथी दुकानदारों के आने पर बदमाश बाइकों पर भाग गए। उनकी एक बाइक मौके पर छूट गई, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। सारी वारदात दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर दुकानदार सहित पड़ोसियों से पूछताछ की है। दुकानदार से फुटेज देने कहा। वारदात में जख्मी मालिक प्रिस ने मेडिकल के बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी है।

प्रिस पावटी ने बताया कि चुलकाना का एक युवक बृहस्पतिवार को उसकी दुकान पर कपड़ा लेने आया था। वह उधार में हर माह कपड़ा देने की बात कह रहा था। उसने उसे मना कर दिया। शुक्रवार को वह अपने 10-12 साथियों के साथ लाठी-डंडे और तेज हथियार के साथ दिन के दो बजे उसकी दुकान में घुस आया और उस पर हमला बोल दिया। लात-घूंसे और डंडे से उसकी पिटाई की। उसके चेहरे और शरीर पर चोट के निशान हैं। मुख्य आरोपित को वह पहचानता है, जो चुलकाना का रहने वाला है।

जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पीड़ित को फुटेज सहित शिकायत देने कहा गया है। मौके पर मिली बाइक से भी आरोपितों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी