पाबंदी के बावजूद खोली कपड़े की दुकान, अधिकारी ने दर्ज कराया केस

कोरोना महामारी के कारण प्रदेश में सप्ताह भर का लॉकडाउन लगा है। जरूरत की चीजों के सामान की दुकानों को छोड़ अन्य के खोलने पर पाबंदी है लेकिन लालच में अन्य दुकानदार दुकान खोलने से बाज नहीं आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:29 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:29 PM (IST)
पाबंदी के बावजूद खोली कपड़े की दुकान, अधिकारी ने दर्ज कराया केस
पाबंदी के बावजूद खोली कपड़े की दुकान, अधिकारी ने दर्ज कराया केस

जागरण संवाददाता, पानीपत : कोरोना महामारी के कारण प्रदेश में सप्ताह भर का लॉकडाउन लगा है। जरूरत की चीजों के सामान की दुकानों को छोड़ अन्य के खोलने पर पाबंदी है, लेकिन लालच में अन्य दुकानदार दुकान खोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे ही एक दुकानदार पर अधिकारी ने केस दर्ज कराया है।

इसराना कृषि विभाग में एडीओ के पद पर कार्यरत सतीश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें कोरोना महामारी के संबंध में नियमों की पालना हेतु डीसी द्वारा किला थाना एरिया में इंसीडेंट कमांडर कोविड-19 के तौर पर नियुक्त किया गया है। लॉकडाउन के चलते बेवजह घर से बाहर निकलने, सार्वजनिक स्थल पर एकत्र न होने व जरूरी सामान की दुकानों को छोड़ अन्य दुकानों के खोलने पर पाबंदी है।

शिकायत के अनुसार वह पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। उन्हें शिव चौक के पास नंद क्लाथ हाउस के नाम से कपड़े की दुकान खुली मिली। दुकान पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम भारत भूषण निवासी हुडा पार्ट टू पानीपत बताया। उन्होंने दुकानदार से सरकार द्वारा लॉकडाउन के संबंध में जारी निर्देश व अनुमति बारे पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका।

एडीओ का कहना है कि दुकानदार ने सरकार द्वारा डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के निर्देशों की अवेहलना की है। इस पर किला थाना पुलिस ने एडीओ के बयान पर दुकानदार भारत भूषण के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी