पानीपत में सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट का नागरिक अभिनंदन

पानीपत के मुलतान भवन माडल टाउन में आयोजित कार्यक्रम में जियो और जीने दो संस्था ने सीनियर डिप्टी मेयर का नागरिक अभिनंदन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 07:55 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 07:55 AM (IST)
पानीपत में सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट का नागरिक अभिनंदन
पानीपत में सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट का नागरिक अभिनंदन

जागरण संवाददाता, पानीपत : मुलतान भवन, माडल टाउन में आयोजित कार्यक्रम में जियो और जीने दो संस्था ने सीनियर डिप्टी मेयर का नागरिक अभिनंदन किया। कार्यक्रम में नवनियुक्त सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट का शाल ओढ़ाकर सम्मान किया गया। भट्ट के अतिरिक्त समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर रहे विभिन्न व्यक्तियों को भी सम्मानित किया गया।

संस्था के अध्यक्ष रिटायर्ड अध्यापक राजेश शर्मा ने कहा कि दुष्यंत भट्ट शुरुआत से ही होनहार है और राजनीति की लगन बचपन से ही थी। इसका परिणाम आज देखने को मिलता है। अध्यापक राजेश शर्मा ने कहा कि दुष्यंत भट्ट हर काम को बहुत ही लगन और मेहनत के साथ करते हैं और हमें उम्मीद है कि आज इस पद की गरिमा को बनाए रखते हुए पानीपत शहर के विकास के लिए कार्य करेंगे। दुष्यंत भट्ट ने कहा कि आज बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है कि जिन अध्यापकों द्वारा बचपन में मुझे शिक्षा प्राप्त हुई आज उन्हीं के द्वारा दिखाए रास्ते पर चलकर मुझे पानीपत सीनियर डिप्टी मेयर चुना है। इस अवसर पर मुख्य रूप से ब्राह्मण जागृति मंच के अध्यक्ष रामदत्त त्यागी, प्रोफेशनल अकेडमी माडल टाउन के डायरेक्टर श्याम शर्मा, संदीप शर्मा, पार्षद अश्विनी ढींगरा, पार्षद योगेश डाबर, मोनू गोस्वामी, ईश्वर शर्मा, सुनील शर्मा एडवोकेट, कर्मवीर एडवोकेट मौजूद रहे।

एक वोट से जीते मुटनेजा, शिवालय मंदिर बरात घर के बने प्रधान

वहीं, कच्चा कैंप गुरुनानकपुरा स्थित शिवालय मंदिर बारात घर सभा का चुनाव रविवार संपन्न हुआ। चुनाव अधिकारी डा. सुरेंद्र टूटेजा व सहायक संत लाल शर्मा ने कार्यक्रम की देखरेख की। डा. सुरेंद्र टुटेजा ने बताया कि सुबह 10 बजे मतदान शुरू होने पर बारात घर 48 सदस्यों में से 44 सदस्यों ने दोपहर एक बजे तक मतदान किया।

प्रधान पद के लिए मनोहर लाल मुटनेजा व राजेश शर्मा के बीच कड़ा मुकाबला रहा। मनोहर लाल को 22 और राजेश शर्मा को 21 वोट मिले। एक वोट रद हो गया। मतों के आधार पर मनोहर लाल को शिवालय मंदिर बरात घर सभा का प्रधान चुना गया। वहीं महासचिव पद के लिए नरेश ढींगड़ा को 25 वोट और सूरज वर्मा को 19 वोट मिले। उपप्रधान बने राजकुमार शर्मा को 29 और तरुण छाबड़ा को 15 वोट मिले। कोषाध्यक्ष के लिए बिशम्बर तनेजा और सचिव के लिए विजय मिगलानी का पहले ही निर्विरोध चयन कर लिया गया। नवनियुक्त कार्यकारिणी का कार्यकाल तीन साल तक बरकरार रहेगा।

chat bot
आपका साथी