पानीपत में रोशनी हत्याकांड की जांच सीआइए टू करेगी

सास रोशनी की हत्या व साले दीपक को थर्ड डिग्री देने का आरोप करनाल के फुरलक गांव के राकेश व अन्य पर है। सीआइए-टू आरोपितों की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:07 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:07 AM (IST)
पानीपत में रोशनी हत्याकांड की जांच सीआइए टू करेगी
पानीपत में रोशनी हत्याकांड की जांच सीआइए टू करेगी

जागरण संवाददाता, पानीपत : रिसालू गांव की बुजुर्ग महिला रोशनी की हत्या के मामले की जांच सेक्टर-29 थाने से सीआइए-टू को सौंप दी गई है। जीजा द्वारा थर्ड डिग्री दिए जाने के पीड़ित रिसालू गांव के दीपक के पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए। सास रोशनी की हत्या व साले दीपक को थर्ड डिग्री देने का आरोप करनाल के फुरलक गांव के राकेश व अन्य पर है। सीआइए-टू आरोपितों की तलाश कर रही है। जांच अधिकारी का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे।

दीपक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बड़ी बहन अनीता और अंजू की शादी करनाल जिले के फुरलक गांव निवासी राकेश और वेदा के साथ हुई थी। अंजू निवर्तमान सरपंच है। राकेश ने फुरलक गांव की नौ बीघा जमीन उसके नाम कराई थी। राकेश व उसके दोस्त अमित का लेनदेन था। अमित ने उसे फोन कर बुलाया और धोखे से सारी जमीन अपने नाम करा ली। इसके बाद में राकेश उसे यह कहकर परेशान करने लगा कि धोखा देकर जमीन तुमने 25 लाख रुपये में बेच दी है। 1 मार्च को राकेश आया और कहने लगा कि जिसने धोखाधड़ी की है उसके नाम केस कराएंगे। वह उसके साथ चला गया। राकेश उसे थाने ले जाने की बजाय अपहरण कर गांव के मुर्गी फार्म हाउस पर ले गया और मारपीट की। तीन मार्च को आरोपित उसकी मां रोशनी को फार्म हाउस पर ले गया और डंडे से पीटा। बहनों ने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद रोशनी का शव शुक्रवार सुबह रिसालू के तालाब में मिला।

chat bot
आपका साथी