तालाब में डूबे थे बच्चे, स्वजनों से मिले विज, दो-दो लाख देने का वादा

विधायक प्रमोद विज सोमवार को सैनी कालोनी पहुंचे। तालाब में डूबे दोनों बच्चों के स्वजनों से मिले। अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उन्होंने अपने निजी कोष से दोनों परिवारों को दो-दो लाख रुपये देने का वादा किया। इसके साथ ही कहा कि सैनी कालोनी के जोहड़ में सरकारी स्कूल बनाने के लिए सरकार के पास प्रपोजल भेजेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:00 AM (IST)
तालाब में डूबे थे बच्चे, स्वजनों से मिले विज, दो-दो लाख देने का वादा
तालाब में डूबे थे बच्चे, स्वजनों से मिले विज, दो-दो लाख देने का वादा

जागरण संवाददाता, पानीपत : विधायक प्रमोद विज सोमवार को सैनी कालोनी पहुंचे। तालाब में डूबे दोनों बच्चों के स्वजनों से मिले। अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उन्होंने अपने निजी कोष से दोनों परिवारों को दो-दो लाख रुपये देने का वादा किया। इसके साथ ही कहा कि सैनी कालोनी के जोहड़ में सरकारी स्कूल बनाने के लिए सरकार के पास प्रपोजल भेजेंगे।

विज ने कहा कि यदि परिवार में कोई पात्र हुआ तो उसे डीसी रेट पर नौकरी देने की भी कोशिश की जाएगी। पीड़ित परिवार को और आर्थिक सहायता मिले, इसके लिए सरकार के संज्ञान में विषय को लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जन भावनाओं के अनुसार ही निर्णय लिए जाने चाहिए। वार्ड की जनता की मांग पर हर सम्भव अमल के प्रयास किये जाएंगे। इस अवसर पर पूर्व पार्षद रामकुमार सैनी, प्रीतम गुर्जर, राकी गहलोत, दिनेश सैनी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी