दुकान पर किशोर से कराया जा रहा था बाल श्रम, दुकानदार पर केस दर्ज

असंध रोड 13 साल के किशोर से दुकान पर बाल श्रम कराया जा रहा था। माडल टाउन थाना पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:07 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:07 AM (IST)
दुकान पर किशोर से कराया जा रहा था बाल श्रम, दुकानदार पर केस दर्ज
दुकान पर किशोर से कराया जा रहा था बाल श्रम, दुकानदार पर केस दर्ज

जासं, पानीपत : असंध रोड 13 साल के किशोर से दुकान पर बाल श्रम कराया जा रहा था। माडल टाउन थाना पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को पुलिस टीम गश्त कर रही थी। तभी असंध रोड पर आशा धर्मकांटे के पास 13 वर्षीय बच्चा दुकान पर काम करता दिखाई दिया। इसकी विडियो बनाई गई। चाइल्ड हेल्प लाइन कोआर्डिनेटर पूजा मलिक को सूचना दी गई। कुछ समय बाद हेल्पलाइन से रविद्र और रोहित मौके पर आए। किशोरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि ईदगाह कालोनी में रहता है। हर रोज दुकान पर सुबह 10 से रात आठ बजे तक काम करता है। दुकानदार सुमित धमीजा उर्फ टिकू हर महीना 3000 रुपये वेतन देता है। किशोर को स्वजनों को सौंप दिया है। राजीव कालोनी से किशोर लापता

जासं, पानीपत : उत्त प्रदेश के जिला बागपत के सिगौली तगा गांव के पवन शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका 14 वर्षीय बेटा विश्वजीत एक साल से कुटानी रोड पर राजीव कालोनी में भाभी मंजू के पास रहता है। मंगलवार को भाभी ने काल कर बताया कि विश्वजीत सारा सामान लेकर घर से चला गया है। इसके बाद से विश्वजीत लापता है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके किशोर की तलाश शुरू कर दी है। बाइक चोरी का दूसरा आरोपित गिरफ्तार संस, सनौली : बाइक चोरी के दूसरे आरोपित महावटी गांव के वीरेंद्र उर्फ सोनू को सनौली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित वीरेंद्र को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। इस मामले में पुलिस महावटी के सोनी को पहले ही चोरी की बाइक सहित काबू कर चुकी है। पुलिस पूछताछ में वीरेंद्र ने बताया कि उसने गांव के सोनी के साथ मिलकर फरवरी महीने में जलालपुर मोड़ स्थित मिठाई की दुकान से बाइक चुराई थी।

chat bot
आपका साथी