चोरी का आरोपित डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार

फालोअप -सुशांत फैक्ट्री के माल को रास्ते में चोरी कर लेता था और बेच देता था जागरण संवाद

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:49 PM (IST)
चोरी का आरोपित डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार
चोरी का आरोपित डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार

फालोअप

-सुशांत फैक्ट्री के माल को रास्ते में चोरी कर लेता था और बेच देता था

जागरण संवाददाता, पानीपत : टेक्सटाइल फैक्ट्री का माल चोरी कर रास्ते में ही बेच देने के आरोपित डिलीवरी ब्वॉय उझा के सुशांत को छोटू राम चौक के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया। किला थाना पुलिस ने आरोपित सुशांत को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

थाना प्रभारी महीपाल ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपित से पूछताछ की जाएगी कि वह कितने दिनों से माल चोरी कर रहा था। उसने चोरी किया हुआ माल कहां बेचा और उसके साथ कितने लोग इसमें शामिल थे। फैक्ट्री मालिक के पुराने नौकर अरशद की भी तलाश की जा रही है।

बता दें कि अशोक विहार कालोनी के संजय कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि कालोनी में ही संजू टेक्सटाइल के नाम से फैक्ट्री है। वह पांच महीने से एमजोन कंपनी के माध्यम से ऑनलाइन बेडशीट बेचते हैं। कुछ दिन से एमजोन कंपनी और ग्राहकों की ओर से माल कम मिलने की शिकायत मिल रही थी। इसके बाद कंपनी और उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय पर नजर रखनी शुरू की। छह अप्रैल को उझा का सुशांत फैक्ट्री से माल की डिलीवरी लेकर चला। कंपनी के कर्मचारी नवीन के साथ बाइक से सुशांत का पीछा किया। सुशांत ने दो-तीन गली छोड़कर पैकिग को खोल कर उसमें से बेडशीट चोरी की और पिकअप में डाल ली। चोरी करने के बाद आरोपित ने पहले की तरह पैकिग की। उन्होंने आरोपित को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी