आधा दर्जन के चालान, फिर भी खुल रही दुकान

पुलिस ने विगत एक सप्ताह में लॉकडाउन की अवहेलना करने वाले करीब आधा दर्जन के चाला

JagranThu, 13 May 2021 07:40 AM (IST)
आधा दर्जन के चालान, फिर भी खुल रही दुकान

पानीपत : पुलिस ने विगत एक सप्ताह में लॉकडाउन की अवहेलना करने वाले करीब आधा दर्जन के चालान किए हैं। ये दुकानदार पैसों की चाहत में रोक के बाद भी गैर जरूरी सामान ग्राहकों को बेच रहे थे। लॉकडाउन का इन पर कोई प्रभाव नहीं था।

उल्लेखनीय है कि पुलिस दुकानदारों के प्रति सख्त नहीं हो रही है। सायरन बजाकर रोड से जाती-आती तो है पर दुकानदारों की ओर कोई ध्यान नहीं देती। सायरन की आवाज सुनकर दुकानदार शटर गिरा देते हैं। जिप्सी और राइडर के गुजरने के बाद दोबारा उसे ऊपर कर देते हैं। कुछ दुकानदारों के दो गेट हैं। आगे से वे ग्राहकों को अंदर घुसाते हैं और खरीदारी के बाद पिछले गेट से निकाल देते हैं। कई बार आगे से शटर भी बंद कर देते हैं। रेलवे रोड सहित आसपास के कपड़ा, बर्तन, जूते, मोबाइल, कॉस्मेटिक आदि दुकानों का यही हाल है। ये कोरोना गाइड लाइन की अनदेखी कर रहे हैं। यह खेल अल सुबह से 11 बजे तक चलता है। पुलिस दुकानदारों की हर चाल समझती है, लेकिन कुछ कर नहीं पाती है। शिकायत के बाद एक-दो पर मुकदमा कर पल्ला झाड़ लेती है। एएसपी पूजा वशिष्ठ ने कहा कि लॉकडाउन जनता के हक में है। सभी को इसका पालन करना चाहिए। अनदेखी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लॉकडाउन की अवहेलना करने पर सात गिरफ्तार, मास्क न पहनने पर 136 के चालान काटे

जिले में लॉकडाउन की अवहेलना करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार किया। बिना मास्क के घूमने वाले 136 लोगों के चालान काटे। डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन की अवहेलना करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। जाटल गांव जीडी गोयंका स्कूल के पास अवैध रूप से शराब बेच रहे जाटल के शमशेर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से देसी शराब की छह बोतल बरामद की। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। इन दुकानदारों को गिरफ्तार किया

- रेलवे रोड पर दुकान खोलकर सामान बेच रहे सेक्टर 13-17 के कुनाल बंसल को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस को देखकर ग्राहक मौके से भाग गए। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

- रेडीमेड कपड़ों के दुकानदार तहसील कैंप के जवाहर नगर के अंकित और इंसार बाजार से गौरव को काबू किया।

- समालखा जीटी रोड विनय ढाबे से बबलू और नारायणा रोड से किराना दुकान के मालिक प्रदीप को गिरफ्तार किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.