पानीपत में अब तो गांवों में भी पहुंचे झपटमार, महिला का कान ही काट लिया, दो गांवों में वारदात

पानीपत में वारदात लगातार बढ़ रहे हैं। अब झपटमारों का खौफ भी बढ़ रहा है। शहरों में वारदात करने के अलावा अब गांव में भी इन्‍होंने दस्‍तक दे दी है। बाइक सवार बदमाश महिला की बाली झपटकर फरार हो गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:54 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:54 PM (IST)
पानीपत में अब तो गांवों में भी पहुंचे झपटमार, महिला का कान ही काट लिया, दो गांवों में वारदात
झपटमारी के दौरान बदमाशों की वजह से घायल महिला।

पानीपत, जेएनएन। सोना झपटने वालों ने अब गांवों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। अब तक शहरों में सक्रिय रहने वाले बदमाश गांव पहुंचने लगे हैं। बाइक सवार बदमाश ने सौंधापुर में पशु नहला रही महिला की सोने की बाली झपट ली। पीड़ित महिला का बाइक का नंबर नहीं देख पाई। काबड़ी में भी ऐसी वारदात हुई। वहां तो महिला का कान ही काट लिया।

सौंधापुर की कमलेश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह घर के बाहर गली में पशुओं को नहला रही थी। तभी बाइक से बदमाश आया और बाएं कान की बाली तोड़ ली। उसने शोर मचाया। जब तक आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित बाइक से बदमाश फरार हो गए। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

पड़ोसन से बात कर रही थी, झपटी गई बाली

काबड़ी में दर्शना अपनी पड़ोसन के साथ गली में बैठी थी। तभी एक युवक बाइक पर आया। थोड़ी आगे निकलकर वापस मुड़कर आया। दर्शना के कान से बाली झपट ले गया। उसके कान से काफी खून बहने लगा। उसने बताया कि ऐसा लगा कि किसी हथियार से हमला हुआ। कान में सात टांके आए हैं

पाश कालोनियों में झपटमारी होती रही हैं

बाइक सवार बदमाश शहर की पाश कालोनियों में झपटमारी की वारदात कर रहा है। तेल मिल मालिक सेक्टर-12 के हरिशरण की पत्नी रीता(58) पोते को ट्यूशन छोड़कर पैदल घर लौट रही थी। तभी घर से 300 मीटर दूर डीएवी स्कूल के पास पीछे से बाइक से बदमाश आया और बाई तरफ के कान से तीन ग्राम की बाली झपट ली। सेक्टर 12-12 चौकी पुलिस झपटमारी को काबू नहीं कर पाई है।

एक ही जगह दो महिलाओं की बाली झपटी

बाइक सवार बदमाश ने सेक्टर-12 में दुर्गा कालोनी में झपटमारी की दो महिलाओं से झपटमारी कर दी। यहां से कुटानी रोड चावला कालोनी की गुड्डी की कान की बाली झपट ली। यहीं पर कलंदर चौक की कृति का पर्स झपट लिया। बदमाश मोबाइल फोन व खाली पर्स सेक्टर-25 ट्रांसपोर्ट नगर में फेंक कर भाग गया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड है। इसके बावजूद पुलिस बदमाश को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी