पानीपत में बाइकर्स गैंग का आतंक, टहलने निकले कैशियर की चेन झपटी

बाइकर्स गैंग पानीपत के हैदराबादी अस्‍पताल संस्‍था के कैशियर की चेन झपट ले गए। सैर कर रहे कैशियर ओम लखीना की चेन तोड़ फरार हुए झपटमार। शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 03:19 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 03:19 PM (IST)
पानीपत में बाइकर्स गैंग का आतंक, टहलने निकले कैशियर की चेन झपटी
सुबह सैर करने निकले कैशियर की चेन झपटी।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में बाइकर्स गैंग का आतंक बढ़ता जा रहा है। एक दिन पहले यानी 24 सितंबर को मनमोहन नगर और अब मॉडल टाउन में चेन झपट ली गई। पानीपत में बाइकर्स गैंग ने इस बार निशाना बनाया हैदराबादी अस्‍पताल संस्‍था के कैशियर ओम लखीना को। सैर करने निकले लखीना के गले से दो बदमाश चेन झपटकर फरार हो गए। उस समय उनके साथ एक्‍सपोर्टर रमन छाबड़ा भी थे। देखते ही देखते बदमाश आंखों के सामने से ओझल हो गए।

मॉडल टाउन निवासी ओम लखीना ने बताया कि सुबह दोस्त रमन छाबड़ा के साथ सैर पर निकले थे। लगभग 7:46 बजे छाबड़ा स्वीटस की तरफ से एमकेके स्कूल की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से सफेद अपाचे मोटरसाइकिल पर आए दो झपटमारों ने तीन तोला वजनी सोने की चेन तोड़ ली।

सीसीटीवी देख रहे अब

महज दो-तीन सेकेंड की इस घटना के दौरान उन्हें लगा कि किसी दोस्त ने पीछे से गले पर हाथ डाला है। इससे पहले वे कुछ समझ पाते, आरोपित बाइक दौड़ाकर फरार हो चुके थे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी, वहीं दोस्त रमन छाबड़ा ने विधायक प्रमोद विजय को फोन कर मामले से अवगत कराया। जांच अधिकारी ने बताया कि आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपितों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बाइक सवार दोनों बदमाशों ने लगा रखे थे हेलमेट और मास्क

वारदात के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो दोनों बाइक सवार हेलमेट और मास्क लगाए दिखाई दिए। चेन तोड़ने के लिए उन्होंने बाइक की स्पीड हल्की सी कम की और फिर तेज रफ्तार में फरार हो गए। वहीं वारदात के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। आरोपितों ने बाइक की अगली और पिछली नंबर प्लेट पर कागज चिपका रखा था।

chat bot
आपका साथी