पुलिसकर्मी की पत्नी ने सुरक्षा पर उठाए सवाल, बोलीं-तौबा-तौबा, महिलाएं असुरक्षित Panipat News

पानीपत जेल के हवलदार की पत्नी से चेन स्नेचिंग हुई। चेन झपटकर बदमाश पुलिसकर्मियों के सामने भाग निकले। वारदात सनौली रोड स्थित शिव चौक पर हुई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 12:32 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 11:05 AM (IST)
पुलिसकर्मी की पत्नी ने सुरक्षा पर उठाए सवाल, बोलीं-तौबा-तौबा, महिलाएं असुरक्षित Panipat News
पुलिसकर्मी की पत्नी ने सुरक्षा पर उठाए सवाल, बोलीं-तौबा-तौबा, महिलाएं असुरक्षित Panipat News

पानीपत, जेएनएन।  हेलमेट पहने बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े सब्जी मंडी के शिव चौक पर हवलदार की पत्नी की डेढ़ तोले की सोने की चेन झपट ली। पुलिसकर्मी और लोग तमाशबीन बने रहे। बदमाशों ने वारदात से पीडि़त महिला के आसपास बाइक से कई चक्कर लगाए थे। पुलिस संभावना जता रही है कि टोपी गैंग ने वारदात को अंजाम दिया है। वहीं महिला ने पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठा दिए। उन्होंने कहा कि तौबा-तौबा, अब तो न बेटी को चेन पहनने दूंगी न खुद पहनूंगी।  

सोनीपत के गंगाना गांव की उषा ने बताया कि उनके पति श्रीपाल पानीपत जेल में हवलदार हैं। वे जींद जेल से जुलाई में ही पानीपत जेल के क्वार्टर में रहने आए हैं। 8 दिसंबर को दोपहर बाद तीन बजे वह बेटी के साथ स्कूटी से सब्जी मंडी में आई थी। वह सब्जी व सामान लेकर शिव चौक पर खड़ी थी। बेटी अन्य सामान लेने के लिए दुकान पर चली गई। इसी दौरान बाइक से दो बदमाश आए और पीछे बैठे बदमाश ने चेन झपट ली। उसकी गर्दन पर खरोंच आ गई। बदमाश ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के सामने से भाग गए। 

पति ड्यूटी पर थे

वह रोने लगी। आसपास के लोग एकजुट हो गए, लेकिन किसी ने बदमाशों को पकडऩे की जहमत नहीं उठाई। पति ड्यूटी पर थे। उसने तब पति को नहीं बताया कहीं डांट न दें। रात को पति ड्यूटी से घर लौटे तभी घटना के बारे में जानकारी दी। बदमाश जिस चेन को छीन ले गए वे 15 साल पहले माता-पिता ने शादी में दी थी। इस बारे में बलजीत नगर चौकी प्रभारी सुमित कुमार का कहना है कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच है, लेकिन बदमाशों की तस्वीर नहीं मिली है। 

भविष्य में नहीं पहनूंगी चेन

उषा ने बताया कि जींद में कभी उनके साथ ऐसी घटना नहीं हुई। पानीपत के बारे में उसे जानकारी नहीं थी। इसलिए उसने चेन पहनी थी। वारदात के बाद से वह डरी हुई है और भविष्य में कभी चेन नहीं पहनेगी। न ही बेटी को पहनने देगी। ये हो चुकी हैं वारदात 11 सितंबर को शिवाजी स्टेडियम के पास औरदेवी मंदिर के पास से सोने की चेन झपटी।  5 अक्टूबर को बदमाशों ने गोहाना रोड पर, मॉडल टाउन में और तहसील कैंप चेन झपटी। 21 अक्टूबर को दो बदमाशों ने  मॉडल टाउन चौकी के पास वारदात की।

chat bot
आपका साथी