चेन स्नेचर गिरफ्तार, फरार की तलाश

सीआइए-वन ने शुक्रवार शाम को बस स्टैंड के बाहर से चेन स्नेचर उत्तर प्रदेश के जिला शामली के खेड़ी जुनारदर गांव के सोनू को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि सीआइए-वन की एक टीम एएसआइ राजबीर सिंह के नेृतत्व में लघु सचिवालय के पास गश्त कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 07:37 AM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 07:37 AM (IST)
चेन स्नेचर गिरफ्तार, फरार की तलाश
चेन स्नेचर गिरफ्तार, फरार की तलाश

जागरण संवाददाता, पानीपत: सीआइए-वन ने शुक्रवार शाम को बस स्टैंड के बाहर से चेन स्नेचर उत्तर प्रदेश के शामली के खेड़ी जुनारदर गांव के सोनू को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया।

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि सीआइए-वन की एक टीम एएसआइ राजबीर सिंह के नेतृत्व में लघु सचिवालय के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि चेन स्नेचर बस स्टैंड के पास घूम रहा है। दबिश देकर चेन स्नेचर सोनू को गिरफ्तार किया। सोनू ने बताया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर सात जुलाई को सुबह देसराज कॉलोनी में गली में घूम रही आरती की सोने की चेन झपट ली थी। वे दोनों बाइक से फरार हो गए थे। किला थाना में मामला दर्ज है। रिमांड के दौरान आरोपित सोनू से फरार साथी के ठिकाने और अन्य कितनी चेन स्नेचिग की वारदात कर रखी है, इसका पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी