मस्ताना चौक पर टीवी एक्टर से मारपीट कर चेन और मोबाइल लूटा

किला थाना क्षेत्र के मस्ताना चौक निवासी टीवी एक्टर से घर के पास ही मारपीट कर सोने की चेन और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित अपने भाई के जिम से पैदल अपने घर जा रहा था। मारपीट में पीड़ित के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 08:20 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 08:20 AM (IST)
मस्ताना चौक पर टीवी एक्टर से मारपीट कर चेन और मोबाइल लूटा
मस्ताना चौक पर टीवी एक्टर से मारपीट कर चेन और मोबाइल लूटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : किला थाना क्षेत्र के मस्ताना चौक निवासी टीवी एक्टर से घर के पास ही मारपीट कर सोने की चेन और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित अपने भाई के जिम से पैदल अपने घर जा रहा था। मारपीट में पीड़ित के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है।

मस्ताना चौक के सुधांशु शर्मा ने बताया कि वह टीवी और एड फिल्मों में काम करते हैं। फिलहाल जीटीवी पर प्रसारित हो रहे धारावाहिक हैवान में बाइकर के रोल में हैं। अक्सर मुंबई में रहते हैं। 10 नवंबर की रात को वह भीम गोडा चौक स्थित अपने भाई के जिम से पैदल घर जा रहे थे। घर से कुछ पहले एक बाइक सवार युवक ने पहले उन्हें टक्कर मारी और उनके उलझ भी गया। वह युवक तब तो चला गया। जैसे ही वह कुछ कदम आगे चले तो आरोपित अपने साथ चार-पांच युवकों के साथ दोबारा आया और लाठी-डंडों व ईंटों से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान आरोपितों ने सुधांशु के गले से सोने की चेन और जेब से मोबाइल लूट लिया। शोर सुनकर आए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने कलंदर चौक के सचिन को गिरफ्तार किया है। पुलिस बाकी आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी