मेहमान नवाजी से खाली होते ही खंडरा में मनाया जश्न, जमकर नाचे

ओलिपिक स्वर्ण पदक विजेता अपने बेटे नीरज चोपड़ा के स्वागत और मेहमाननवाजी में व्यस्त रहे खंडरा गांव के लोगों ने एक दिन बाद खुलकर जश्न मनाया। दरअसल मंगलवार को तो सभी गांव वाले बाहर से आए लोगों को खाना खिलाने नीरज के स्वागत में जुटे हुए थे। इन सबसे खाली हुए तो बुधवार शाम को नीरज के परिवार के साथ जश्न मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 10:22 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 10:22 AM (IST)
मेहमान नवाजी से खाली होते ही खंडरा में मनाया जश्न, जमकर नाचे
मेहमान नवाजी से खाली होते ही खंडरा में मनाया जश्न, जमकर नाचे

जागरण संवाददाता, पानीपत-मतलौडा : ओलिपिक स्वर्ण पदक विजेता अपने बेटे नीरज चोपड़ा के स्वागत और मेहमाननवाजी में व्यस्त रहे खंडरा गांव के लोगों ने एक दिन बाद खुलकर जश्न मनाया। दरअसल, मंगलवार को तो सभी गांव वाले बाहर से आए लोगों को खाना खिलाने, नीरज के स्वागत में जुटे हुए थे। इन सबसे खाली हुए तो बुधवार शाम को नीरज के परिवार के साथ जश्न मनाया। नीरज का पूरा परिवार भी इनके साथ मौजूद रहा। हरियाणा कला संस्कृति से जुड़े लोग बुलाए गए। रागिनी सुनीं। तुंबा और बीन भी नाचे। उधर, चंडीगढ़ के बाद अब नीरज लखनऊ पहुंच गए हैं। उन्हें वहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्मानित करेंगे।

नीरज के चाचा सुरेंद्र ने बताया कि मंगलवार को नीरज घर आया था। नीरज ही गांव का मुख्य अतिथि था। आसपास से भी बीस हजार से अधिक लोग पहुंचे थे। पूरा गांव सभी के सम्मान में खड़ा था। खाना खिलाने के प्रबंध में लगे थे। स्वागत में जुटे हुए थे। जश्न मनाने का अवसर ही नहीं मिला। वहीं, गर्मी के कारण नीरज की भी तबीयत खराब होने लगी थी। गांव वालों ने तय किया बुधवार को जश्न मनाएंगे। उसी अनुसार शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम किए गए। नीरज से कहा है, आराम से आना अब गांव

सुरेंद्र चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने भतीजे नीरज से कहा है कि अब आराम से ही गांव आना। जी भरकर तभी मिलेंगे। इस समय नीरज का हर कोई स्वागत करना चाहता है। वे भी चाहते हैं कि सभी नीरज से मिलें। नीरज भी इन्कार नहीं कर रहा। नीरज गांव का बेटा है। आराम से आएगा तो कुछ दिन तक गांव रहेगा।

chat bot
आपका साथी