तीन मोबाइल चोरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, दो आरोपित छोड़ दिए

पड़ोसी ने दो युवकों के साथ मिलकर पड़ोसी के ही दो मोबाइल फोन चुरा लिए। पीड़ित ने अन्य पड़ोसियों के साथ मिलकर तीनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने एक आरोपित की गिरफ्तारी दिखाई है। शिकायत भी एक मोबाइल चोरी की दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 08:13 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 08:13 AM (IST)
तीन मोबाइल चोरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, दो आरोपित छोड़ दिए
तीन मोबाइल चोरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, दो आरोपित छोड़ दिए

जागरण संवाददाता, पानीपत : पड़ोसी ने दो युवकों के साथ मिलकर पड़ोसी के ही दो मोबाइल फोन चुरा लिए। पीड़ित ने अन्य पड़ोसियों के साथ मिलकर तीनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने एक आरोपित की गिरफ्तारी दिखाई है। शिकायत भी एक मोबाइल चोरी की दर्ज की है।

उग्राखेड़ी गांव के पास रहने वाले आजिद अहमद ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करता है। वीरवार सुबह तीन बजे अपने कमरे पर सो रहा था। नींद से जगा तो दो मोबाइल फोन नहीं मिले। उसने शोर मचाया। पड़ोसियों ने बताया कि पड़ोसी युवक असरफ उर्फ भूरा व अन्य दो युवक कमरे में घुसे थे। पड़ोसियों की मदद से भूरा व अन्य दो आरोपितों को पकड़ा। तीनों के पास चोरी के मोबाइल फोन भी थे। तीनों आरोपितों को पुलिस को सौंप दिया।

आरोप है कि पुलिस ने दो आरोपितों को छोड़ दिया। आरोपित भूरा को भी स्वजनों ने बेदखल कर रखा है। पुलिस भी आरोपित को पहले से जानती है। इस बारे में मामले की जांच कर रहे थाना चांदनी बाग के हवलदार रामप्रसाद का कहना है कि भूरा ने एक मोबाइल चोरी कर रखा था। दो अन्य आरोपित नहीं थे। भूरा से चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है। आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। भारत नगर में दो सूने घरों में चोरी

जासं, पानीपत : काबड़ी रोड स्थित भारत नगर के दो सूने घरों में चोरी कर ली गई। चोर छत के रास्ते घरों में घुसे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। भारत नगर की नीलम ने पुलिस को शिकायत दी कि शुक्रवार को वह अपनी बेटी को काबड़ी रोड पर टेंपो में बैठाकर घर लौटी। घर से सोने की टीका, सोने की बाली, दो जोड़ी पाजेब व 3700 रुपये चोरी कर लिए गए। इसी तरह से पड़ोसी रामप्रसाद के घर में भी चोरी कर ली है। 20 मई से रामप्रसाद अपने घर बिहार के जिला समस्तीपुर के परना गांव गए हुए हैं। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी