पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा, एक भैंस की हो चुकी थी मौत

संजय चौक के पास जाटल रोड पर कैंटर और चालक सहित दो लोगों को गो रक्षा दल के सदस्यों ने पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। कैंटर में तीन भैंस व तीन कटड़े ठूंस रखे थे। इनमें एक भैंस मर चुकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:00 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:00 PM (IST)
पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा, एक भैंस की हो चुकी थी मौत
पशुओं से भरा कैंटर पकड़ा, एक भैंस की हो चुकी थी मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : संजय चौक के पास जाटल रोड पर कैंटर और चालक सहित दो लोगों को गो रक्षा दल के सदस्यों ने पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। कैंटर में तीन भैंस व तीन कटड़े ठूंस रखे थे। इनमें एक भैंस मर चुकी थी।

गो रक्षा दल के सदस्य विद्यानंद कालोनी के सतनारायण ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को वह अपने दोस्त कपिल के साथ सनौली रोड से जाटल रोड पर जा रहे थे। कैंटर में तीन भैंस व तीन कटड़े थे। नीचे पड़ी एक भैंस मर चुकी थी। कैंटर चालक जींद के सफीदों के अनिल और कंडक्टर साइड पर बैठे पशुओं के मालिक उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के कोताना गांव के मुजमिल को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आरोपित मुजमिल ने बताया कि वह जींद के छापर से पशुओं को खरीद कर उत्तर प्रदेश के कैराना में बेचने जा रहा था। कंट्रोल रूम में काल की। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया और आरोपितों को काबू कर लिया। पशुओं को जीटी रोड स्थित चंद्रमा कक्ष गोशाला में छोड़ दिया गया। इस बारे में थाना शहर प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से जमानत मिल गई।

chat bot
आपका साथी