फाइनेंसर व उसके दोस्त के साथ मारपीट कर नकदी, दो मोबाइल व अन्य सामान लूटी

पांच बदमाशों ने डाहर गोल चक्कर के पास पहले बीड़ी मांगी और फिर उनसे मारपीट क रनकदी और फोन लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:57 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:57 PM (IST)
फाइनेंसर व उसके दोस्त के साथ मारपीट कर नकदी, दो मोबाइल व अन्य सामान लूटी
फाइनेंसर व उसके दोस्त के साथ मारपीट कर नकदी, दो मोबाइल व अन्य सामान लूटी

जागरण संवाददाता, पानीपत, इसराना : पांच बदमाशों ने डाहर गोल चक्कर के पास पहले बीड़ी मांगी और फिर फाइनेंसर व उसके दोस्त के साथ मारपीट करके 13 हजार रुपये, दो मोबाइल और बाइक की चाबी लूट ली। बदमाशों के चंगुल से छूटकर पीड़ित ने राहगीर की मदद से 112 पर काल करके पुलिस को बुलाया। पुलिस के आने से पहले ही बदमाश फरार हो चुके थे।

राजनगर ने दीपक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह फाइनेंसर है। वह कालोनी के अपने दोस्त राहुल के साथ सोमवार रात करीब 8:30 बजे डाहर गोल चक्कर पर घूमने गया था। वहां दोस्त के कहने पर वह एक खोखे से बीड़ी का बंडल लेने लगा, लेकिन खुले रुपए न होने के कारण दुकानदार ने मना कर दिया। तब खोखे के पास बैठे पांच बदमाशों ने दोस्त से बीड़ी मांगी। मना किया तो बदमाशों ने पता पूछकर दोस्त को पीटा। वह छुड़वाने गया तो आरोपितों ने उसे भी पीटा और हाथ से बाइक की चाबी छीन ली। उनकी जेब से मोबाइल भी निकाल लिया। मोबाइल के कवर में तीन हजार रुपए थे। दूसरे बदमाश ने जेब से 10 हजार रुपये निकाल लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। वह बदमाशों के चंगुल से छूटा और राहगीर का मोबाइल फोन लेकर पुलिस को सूचना दी। बदमाश और खोखा व्यापारी मौके से फरार हो गए। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। खोखे वाले ने भी बदमाशों का साथ दिया

पीड़ित फाइनेंसर ने दीपक ने बताया कि उनके साथ वारदात करने वाले बदमाश खोखे के पास गांजा पी रहे थे। मारपीट के दौरान खोखे वाले ने उनकी मदद करने की बजाय आरोपितों का साथ दिया। वारदात स्थल के पास अक्सर नशेड़ी युवक घूमते रहते हैं।

chat bot
आपका साथी