खुद को थानेदार बताकर बुजुर्ग से नकदी और सोना ठगा

फतेहाबाद के ढाणी सांचला गांव निवासी अमरजीत ने बताया कि वह 17 फरवरी को सरकारी अस्पताल में मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने आए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:41 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:41 AM (IST)
खुद को थानेदार बताकर बुजुर्ग से नकदी और सोना ठगा
खुद को थानेदार बताकर बुजुर्ग से नकदी और सोना ठगा

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिटी थाना एसएचओ बने ठग ने शुगर मिल के कर्मचारी अमरजीत सिंह को शीतल पेय माजा में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। अधेड़ कर्मचारी के बेहोश होने पर ठग ने हाथ से सोने की अंगूठी और जेब में पड़े दो हजार रुपये निकाल लिए। फिर आरोपित अमरजीत को ऑटो में बैठाकर फरार हो गया। थाना शहर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फतेहाबाद के ढाणी सांचला गांव निवासी अमरजीत ने बताया कि वह 17 फरवरी को सरकारी अस्पताल में मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने आए थे। काम होने के बाद शुगर मिल जाने के लिए बस स्टैंड के आउटर गेट पर ऑटो का इंतजार कर रहे थे। तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें टोक लिया। शुगर मिल तक का किराया 10 रुपये होने और बस स्टैंड से 20 रुपये लेने की बात कही। खुद को सिटी थाना प्रभारी बताते हुए कहा कि उसने कहा कि उसका हाल ही में पानीपत ट्रांसफर हुआ है।

अमरजीत ने उनके रिश्तेदार कुलदीप के पुलिस महकमे में होने की बात कही तो ठग ने कुलदीप को भाई जैसा बताया। चाय-पानी पिलाने का बहाना बनाकर एक दुकान से कोल्ड ड्रिक खरीदी। एक गिलास में खुद और दूसरे गिलास में उन्हें पिलाई। इसे पीने के बाद वह बेहोश हो गए। होश में आया तो अंगूठी व रुपये गायब थे।

परशुराम चौक पर मिला कर्मचारी, दूसरे दिन आया होश

अमरजीत ने बताया कि ठग ने उन्हें ऑटो में बैठाकर शुगर मिल के पास छोड़ने के लिए कहा। चालक उन्हें परशुराम चौक के पास छोड़कर चला गया। बेहोशी की हालत में पड़ा देख किसी अंजान ने उनकी जेब में बज रही फोन की घंटी सुनी। उसने ही स्वजनों को बताया कि अधेड़ परशुराम चौक पर बेहोश पड़ा है। स्वजनों ने वहां पहुंच अमरजीत को अस्पताल पहुंचाया। दूसरे दिन अमरजीत को होश आया तो आपबीती बताई।

chat bot
आपका साथी