चढूनी ग्रुप के भाकियू जिला प्रधान सुधीर जाखड़ पर केस दर्ज, पानीपत में पत्रकार के साथ मारपीट

पानीपत में चढूनी ग्रुप के भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान सुधीर जाखड़ पर केस दर्ज कर लिया गया है। पानीपत के मीडिया सेंटर में पत्रकार के साथ हुआ था झगड़ा। एसपी शशांक कुमार सावन ने दिया आश्‍वासन कार्रवाई होगी।

Anurag ShuklaThu, 17 Jun 2021 01:15 PM (IST)
पानीपत में भाकियू के जिला प्रधान पर केस।

पानीपत, जेएनएन। मीडिया सेंटर के बाहर पत्रकार के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने पर चढूनी ग्रुप के जिला भाकियू प्रधान सुधीर जाखड़ के खिलाफ थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित पत्रकार ने आरोपित से अपने स्वजनों की जान को खतरा बताया है। एसपी शशांक कुमार सावन ने पत्रकार को आश्वासन दिया है कि घबराने की जरूरत नहीं है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कच्चा कैंप पूरेवाल कालोनी के सौरव शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह दस साल से पत्रकार है। अब चंडीगढ़ में पत्रकारिता कर रहा है। 15 जून को तहसील कैंप स्थित मीडिया सेंटर में पत्रकारों की बैठक थी। इसमें वह भी शामिल था। करीब एक बजे चढूगी ग्रुप का जिला प्रधान सुधीर जाखड़ कुछ साथियों के साथ जबरन घुसा और बोला कि मैं सुधीर जाखड़ हूं। मेरा यू ट्यूब चैनल है। यहां साथियों के साथ बैठा करूंगा और मीडिया सेंटर को यूनियन में तब्दील कर दूंगा।

धमकाकर बोला, हिला रखी है सरकार

उसने और अन्य सीनियर पत्रकारों न. उसकी बात पर एतराज जताया। आरोपित सुधीर ने उसे टारगेट कर गालियां और जान से मारने की धमकी दी। साथियों के साथ मिलकर आरोपित उनके साथ मारपीट करने लगा। पत्रकारों की मीटिंग खत्म हो गई। आरोपितों ने उसकी गर्दन पकड़ी और बोला कि उसने सरकार हिला रखी है। गैंगस्टर भी हूं। बड़े बदमाशों से पहचान है। आरोपित अपने आपको एक कुख्यात गैंगस्टर का भांजा बताने लगा। आरोपित ने उसके साथ मारपीट की और आइ कार्ड भी फाड़ दिया। अन्य पत्रकारों ने उसे आरोपित के चंगुल से छुड़वाया।

डंडे लेकर घर के बाहर घूम रहा था

दोस्तों ने उसे बताया कि रात को सुधीर कई अपराधियों के साथ डंडे व अन्य हथियार लेकर घर के बाहर घूम रहा है। इसलिए उसने पुलिस का सहारा लेना उचित समझा।

सांसद और विधायक को भी दी थी धमकी, केस दर्ज

सौरव ने पुलिस को बताया कि ये वही सुधीर जाखड़ है जिसने गत दिनों वीडियो जारी की थी। इसमें वह सांसद संजय भाटिया व शहर विधायक प्रमोद विज को भी धमकी भरे लहजे में कार्यक्रम में न करने की चेतावनी देता है। इसका मामला इसराना थाने में दर्ज है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.