पांच के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मुकदमा

पुलिस ने काला वासी हथवाला की शिकायत पर गांव के विकास और राहुल को नामजद करते हुए मामला दर् जकिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 06:20 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 06:20 AM (IST)
पांच के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मुकदमा
पांच के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मुकदमा

जासं, समालखा: पुलिस ने काला वासी हथवाला की शिकायत पर गांव के विकास और राहुल को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। वारदात 25 सितंबर की शाम 7 बजे करीब का है। काला का आरोप है कि वह अपने साथी मोनू त्यागी के हाथ आट्टा रोड स्थित अपने खेत के नलकूप पर था। आरोपित सरिया और लाठी-डंडे से लैस होकर वहां पहुंच गए। ललकारते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी। जेब से 15 सौ रुपये निकाल लिए। उपचार के उपरांत अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद प्रार्थी ने पुलिस को शिकायत दी। जैन चौक के पास परिवार घर में सो रहा था, घर से डेढ़ लाख रुपये के जेवर चोरी पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जैन चौक के पास परिवार घर में सोया था। चोरों ने डेढ़ लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर और 2500 रुपये चोरी कर लिए गए।

जैन चौक के पास रहने वाले सीमा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह फैक्ट्री में काम करती है। सोमवार रात को डेढ़ बजे तक जग रही थी। उसके कमरे में पंखा नहीं लगा है। इसलिए उसने बेटी सपना को सुला दिया और कमरे का दरवाजा खोल दिया। ताकि हवा आती रहे।

वह साथ लगते भाभी के कमरे में सो गई। मंगलवार सुबह 5:30 बजे जगी तो सामान बिखरा पड़ा था। बैग, आधार कार्ड, बैंक की पासबुक सीढि़यों में पड़ी थी। बैग से सोने का कड़ा, दो नथ, कमरबंद, पायल, अन्य कई जेवरात और 2500 रुपये चोरी कर लिए गए। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी