करनाल से महिला का अपहरण, बदमाशों से बचकर भागी, ट्रक से लिफ्ट ले पहुंची थाने

करनाल में बदमाशों ने बंदूक के बल पर एक महिला का अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने उससे 50 हजार रुपये लूट लिए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 01:14 PM (IST)
करनाल से महिला का अपहरण, बदमाशों से बचकर भागी, ट्रक से लिफ्ट ले पहुंची थाने
करनाल से महिला का अपहरण, बदमाशों से बचकर भागी, ट्रक से लिफ्ट ले पहुंची थाने

पानीपत/करनाल, जेएनएन। कार सवार बदमाशों ने एक महिला का अपहरण कर बंदूक की नोक पर 50 हजार रुपये लूट लिए। पीडि़त महिला किसी तरह बदमाशों के चुंगल से निकलकर अपनी जान बचा सकी। गांव समाना बाहू निवासी सुनीता ने बताया कि वह नीलोखेड़ी में एक महिला के पास खाना बनाने का कार्य करती है।

दो जुलाई को रात करीब 8 बजे एक युवक ने कहीं से उसका मोबाइल नंबर लेकर कॉल की और बताया कि उसके पास मेहमान आए हुए हैं, जिनके लिए खाना बनाना है। वह कुछ देर बाद ही उसे ले जाने के लिए कार लेकर पहुंचा और वह कार में सवार हो गई। उसने उसे अपनी बातों में उलझाते हुए कार करनाल की ओर दौड़ा ली, जहां एक युवक करनाल तो दूसरा बसताड़ा गांव के समीप से कार में बैठा लिया। वह घबरा गई और उसने जब चालक को कहा कि उसे खाना बनाने के लिए ले जाना था तो वे उसे धमकाने लगे।

बदमाश ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया और पानीपत से रोहतक की ओर कार दौड़ा ली। इस बीच उसने शोर मचाया तो उसके साथ मारपीट की और उसके पर्स से 50 हजार रुपये निकाल लिए। रोहतक के समीप टोल से कुछ दूरी पर आरोपित कार को एक जंगल जैसे क्षेत्र में ले गए, जहां दो युवक शौच करने के लिए कार से उतर गए। किसी तरह वह कार से निकलकर सड़क पर पहुंची और एक ट्रक में लिफ्ट लेकर वह करनाल तक पहुंच सकी, जहां उसने पुलिस को शिकायत दी। महिला ने बताया कि 50 हजार रुपये उसने अपने भाई को देने थे और वह जल्दबाजी में पर्स से यह राशि निकालनी भूल गई। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रोहतक पुलिस को भेजी एफआइआर

बुटाना थाना के जांच अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर अपहरण व लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है। एफआइआर रोहतक पुलिस को भेज दी गई है और दोनों ओर से मामले की जांच की जाएगी। आरोपित जल्द ही काबू कर लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी