जींद में लूट की वारदात, जुलाना के निकट कैंटर चालक से कार सवार ने की लूटपाट

जींद के जुलाना में लूटपाट का मामला सामने आया है। कैंटर चालक से कार सवार ने लूटपाट की। वारदात संकटमोचन पेट्रोल पंप के पास हुआ। पीडि़त हिसार से स्‍क्रैप लोड करके पंजाब के गोविंदगढ़ मंडी के लिए रवाना हुआ था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 11:57 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 11:57 AM (IST)
जींद में लूट की वारदात, जुलाना के निकट कैंटर चालक से कार सवार ने की लूटपाट
जींद में लूट की वारदात सामने आई है।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के जुलाना के संकटमोचन पेट्रोल पंप के निकट मंगलवार रात को कार सवार बदमाशों ने कैंटर चालक से ढ़ाई हजार रुपये की नकदी व गाड़ी की बिल्टी की पर्ची को छीनकर फरार हो गए। लूटपाट की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपितों की पहचान में लगी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। हालांकि पुलिस इस मामले में आपसी रंजिश से जोड़कर देख रही है।

रोहतक जिले के गांव राजपुरा निवासी दिनेश ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी टाटा गाड़ी में हिसार से स्क्रैप लोड पंजाब के गोविंदगढ़ मंडी के लिए रवाना हुआ था। वह पहले किसी कार्य के लिए महम चला गया। उसके बाद वह वाया जुलाना होकर पंजाब की तरफ जा रहा था।

देर रात को जब वह जुलाना के संकटमोचन पेट्रोल पंप के निकट पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार कार आई और सड़क के बीच में खड़ी कर दी। जैसे ही उसने कैंटर को रोका तो कार से उतरा युवक कैंटर के कैबिन में घुस गया और गोली मारने की धमकी देकर उसकी जेब से ढाई हजार रुपये की नकदी व स्क्रैन की बिल्टी पर्ची को छीनकर ले गया। बाद में उसने पेट्रोल पंप पर पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में अवगत करवाया।

लूटपाट की सूचना मिलते ही जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंचे गई और स्थिति का जायजा लिया। जुलाना थाना में तैनात जांच अधिकारी एसआइ सुल्तान सिंह ने बताया कि कार सवार व्यक्ति ने लूटपाट को अंजमा दिया है। आरोपित की पहचान के लिए आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपित की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी