Accident in Jind : जींद में दर्दनाक हादसा, कार ने बाइक को मारी टक्‍कर, दो युवकों की मौत

जींद में दर्दनाक हादसा हुआ। कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी डालने का काम करते थे। काम निपटाकर घर लौट रहे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:46 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:46 AM (IST)
Accident in Jind : जींद में दर्दनाक हादसा, कार ने बाइक को मारी टक्‍कर, दो युवकों की मौत
जींद में कार ने बाइक सवार युवकों का मारी टक्‍कर।

जींद, जेएनएन। जींद के गांव अहिरका मोड़ पर सोमवार रात को कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी डालने का काम करते थे। कार चालक हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार शीतलपुरी कालोनी निवासी 38 वर्षीय सुभाष, 24 वर्षीय जोगेंद्र सोमवार को शुगर मिल एरिया में खाली प्लांटों में मिट्टी भरने का काम पर लगे हुए थे। रात को दोनों अपने-अपने ट्रैक्टरों को शुगर मिल के पास खड़ा करके बाइक पर सवार होकर घर की तरफ आ रहे थे। जब वह अहिरका मोड पर पहुंचे तो शहर की तरफ से तेज रफ्तार कार आई और उनके मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी।

हादसा होते ही आसपास के लोगों ने घायलों को संभालने लगे, लेकिन इसी दौरान कार चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गए। लोगों ने एंबुलेंस की व्यवस्था करके नागरिक अस्पताल में लेकर आए, लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में पहुंचे लोगों ने बताया कि शुरुआत में सुभाष ही ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी डालने का काम करता था, इसके बाद जोगेंद्र ने भी ट्रैक्टर लेकर उसके साथ काम करने लगा। जहां पर दोनों के परिवार का गुजारा इसके सहारे ही चल रहा था। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि हादसा होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने कार का नंबर नोट कर लिया। अब कार के नंबरों की सहायता से चालक का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी