पानीपत नहर में फिर गिरी कार, इस बार दो युवक डूबे, दिल्ली में इंटरव्यू देकर आ रहे थे

पानीपत में नारायणा गांव के पास एक कार दिल्‍ली पैरलल नहर में गिर गई। कार में दो युवक सवार थे। दोनों नहर में डूब गए। वहीं कार को बाहर निकाल लिया गया है। गोताखोर और पुलिस युवकों की तलाश कर रहे हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:14 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:14 PM (IST)
पानीपत नहर में फिर गिरी कार, इस बार दो युवक डूबे, दिल्ली में इंटरव्यू देकर आ रहे थे
नारायणा गांव के पास एक कार नहर में गिर गई।

पानीपत, जेएनएन। दिल्ली पैरलल नहर एक बार फिर बड़े हादसे का कारण बन गई। हादसा भी उसी जगह हुआ, जहां पहले भी कई बार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। नारायणा गांव के पास एक कार नहर में गिर गई। इस कार में सवार दो युवक नहर में डूब गए। पुलिस ने क्रेन से कार को तो निकाल लिया है लेकिन युवकों का पता नहीं चला है। दोनों युवक दिल्ली से इंटरव्यू देकर लौट रहे थे। इससे पहले कि घर पहुंचते, नहर में गिर गए।

नारायणा के पास दिल्ली पैरलल नहर निकल रही है। इस जगह के पास पहले भी हादसा हो चुका है। दो दोस्‍त 21 वर्ष के जतिन, 22 वर्ष के नीरज दिल्ली में इंटरव्यू देने गए थे। नारायणा के नजदीक एकाएक कार नहर में गिर गई। दोनों कार के अंदर नहीं मिले। क्रेन से कार बाहर निकाली गई है। दोनों युवकों की नहर में तलाश की जा रही है।

नीरज।

पानीपत के विकास नगर वासी जतिन के पिता सुरेंद्र ने बताया कि उसका बेटा अपने साथी नीरज वासी टीडीआई सिटी, पानीपत के साथ दिल्ली एंबेसी में इंटरव्यू देने गया था। कार नीरज की थी। दोनों आपस में दोस्त थे। वे 12वीं के बाद विदेश में पढ़ाई करना चाहते थे। इंटरव्यू देकर लौटते समय यह हादसा हुआ। नीरज के पिता मुल्तान सिंह ने उन्हें सूचना दी। रात 9 बजे वे मौके पर पहुंचे। अंधेरे के कारण कुछ पता नहीं चला। सुबह 6 बजे से तलाश में लगे हैं। जतिन इकलौता था। वहीं नीरज के पिता मुल्तान सिंह ने बताया कि नीरज दो भाईयों में बड़ा था। 

कार में ही दम तोड़ दिया था

कुछ दिन पहले रोहतक का एक युवक कार सहित नहर में गिर गया था। पुलिस ने जब क्रेन से कार को बाहर निकाला तो उनका शव कार के अंदर ही फंसा था। युवक बाहर नहीं निकल सका था।

कैथल के तीन युवक डूबे थे, दो बच गए थे

एक महीना पहले कैथल के तीन युवक कार सहित नहर में गिर गए थे। दो युवक तो उसी समय दरवाजा खोलकर बाहर निकल गए। कार नहर के किनारे पर थे, इस वजह से दोनों युवक बचकर निकल आए। लेकिन पीछे बैठा युवक कार का दरवाजा नहीं खोल सका। कार भी बहकर नहर के बीच में पहुंच गई। युवक कार के साथ ही डूब गया। दो दिन बाद उसका शव मिला था। ये तीनों युवक किसान आंदोलन में भाग लेने जा रहे थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी