श्याम बाबा के दर्शन कर लौट रहे भक्तों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

चुलकाना धाम स्थित श्याम बाबा के दर्शन कर लौट रहे बाइक सवार दो भक्तों को पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसा रविवार रात आठ बजे नेशनल हाईवे पर पट्टीकल्याणा के पास पीर बाबा के सामने हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 07:04 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 07:04 AM (IST)
श्याम बाबा के दर्शन कर लौट रहे भक्तों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत
श्याम बाबा के दर्शन कर लौट रहे भक्तों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, समालखा : चुलकाना धाम स्थित श्याम बाबा के दर्शन कर लौट रहे बाइक सवार दो भक्तों को पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसा रविवार रात आठ बजे नेशनल हाईवे पर पट्टीकल्याणा के पास पीर बाबा के सामने हुआ।

मोहकम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उत्तर प्रदेश के शामली जिला के ऊंचा गांव का रहने वाला है। रविवार को वह अपने भाई नेत्रपाल व बुआ के लड़के राहुल पंवार (23) वासी गांव घसौटी जिला सहारनपुर के साथ चुलकाना में श्याम बाबा के मेले में आया था। पूजा करने के बाद तीनों वापस लौट रहे थे। नेत्रपाल और राहुल एक बाइक पर और वह दूसरी बाइक पर उनके पीछे आ रहा था। जैसे ही वह पीर बाबा के सामने पहुंचे, तभी पीछे से आ रही एक ऑल्टो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे नेत्रपाल और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। वह दोनों को पानीपत स्थित प्रेम अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर ने राहुल को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल परविदर कुमार ने बताया कि मोहकम के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।

घर का बुझ गया चिराग

राहुल मामा के बेटों के साथ श्याम के दर पर मत्था टेक जीवन में सुख व शांति की कामना कर लौट रहा था। राहुल अपने माता- पिता का इकलौता बेटा था।

chat bot
आपका साथी