Accident in Yamunanagar: कांग्रेस विधायक रेणू बाला के ड्राइवर की कार ट्राली से टकराई, घायल

यमुनानगर में तेज बारिश की वजह से महलांवाली-गुलाब नगर रोड पर जड़ौदी गांव के पास कार और ट्रैक्‍टर ट्राली की टक्‍कर हो गई। कार कांग्रेस विधायक रेणू बाला के ड्राइवर की थी। हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 12:57 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 12:57 PM (IST)
Accident in Yamunanagar: कांग्रेस विधायक रेणू बाला के ड्राइवर की कार ट्राली से टकराई, घायल
महलांवाली-गुलाब नगर रोड पर जड़ौदी गांव के पास हादसा।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। साढौरा से कांग्रेस विधायक रेणू बाला के ड्राइवर की कार तेज बरसात में ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर महलांवाली निवासी अमरजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर के बाद कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के लोगों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उन्हें आइसीयू में रखा हुआ है। पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

पिता को जा रहा था भोजन देने

अमरजीत सिंह विधायक के पास बतौर ड्राइवर लगा हुआ है। अमरजीत सिंह का पिता हरदेव सिंह बीमार हैं और कुछ दिन से शहर के गाबा अस्पताल में भर्ती हैं। वीरवार रात अमरजीत अपनी निजी कार में अस्पताल में पिता के लिए भोजन लेकर जा रहा था। रात को तेज बरसात हो रही थी। जैसे ही वह महलांवाली-गुलाब नगर रोड पर जड़ौदी गांव के पास पहुंचा तो उसके आगे एक ट्रैक्टर-ट्राली चल रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही वह ट्राली को ओवरटेक करने लगा तो ट्रैक्टर भी दूसरी दिशा में चला गया। इससे कार ट्राली से टकरा कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए। जिन्होंने घायल अमरजीत को पहचान लिया। वह तुरंत उसे गाबा अस्पताल लेकर गए। जहां पर उन्हें आइसीयू में भर्ती कराया गया।

ट्राली पर रिफ्लेक्टर भी नहीं थे

अमरजीत सिंह का कहना है कि जिस ट्राली से हादसा हुआ उसके पीछे रिफ्लेक्टर तक नहीं थे। तेज बरसात के कारण पानी बार-बार शीशे पर आ रहा था। यदि रिफ्लेक्टर लगे होते तो वह कार की रोशनी पड़ने पर दिख जाते और हादसा होने से बच जाता। वहीं टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर भी सड़क से नीचे उतर गया। जबकि ट्राली तिरछी होकर सड़क के बीच में आ गई। इससे सड़क पर जाम लग गया। रात को हादसा होने की वजह से लोग परेशान रहे। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की।

chat bot
आपका साथी