हरियाणा BJP अध्‍यक्ष धनखड़ ने कहा- अमरिंदर ने जत्थेबंदियां भेज दीं, अब एसवाइएल का पानी भी भेज दें

हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और पंजाब सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह। (फाइल फोटो)

हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब से प्रदर्शनकारी जत्‍थेबंदियां भेज दीं अब एसवाइएल का पानी भी हरियाणा भेज दें।

Publish Date:Sat, 28 Nov 2020 01:26 PM (IST) Author: Sunil Kumar Jha

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर निशाने साधे। उन्‍हाेंने कहा कि किसान आंदोलन पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा प्रायोजित है। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को नसीहत भी दी। उन्‍होंने कैप्‍टन से कहा, आपने जत्थेबंदिया भेज दीं, यदि वह इतने ही किसान हितैषी हैं तो अब हरियाणा में एसवाइएल का पानी भेज दें। सर्वोच्च न्यायालय भी हरियाणा के हक में पानी देने का फैसला सुना चुका है।

कृषि कानूनों से किसानों को फसल बेचने का मिला नया प्लेटफार्म

धनखड़ भाजपा जिला कार्यालय का भूमिपूजन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। धनखड़ ने पंजाब सीएम को दो टूक कहा कि किसान हित को लेकर कैप्टन ढोंग कर रहे हैं। पंजाब सरकार की ओर से नहर को साफ कराने के साथ मिट्टी भी डलवा दी थी। वहां के किसानों को जमीन वापस देने का लिया फैसला भी पलटा जाए।

कैप्टन किसानों के हित की बात करने वाले हैं तो हरियाणा के हक के पानी की भी बात करें और उसे दिलवाएं। पंजाब सरकार हरियाणा का 19 लाख एकड़ फीट पानी दबाये बैठी है। उन्होंने सैनी धर्मशाला में जीटी बेल्ट के जिलों के मंडलाध्यक्षों की बैठक को भी संबोधित किया।

आंदोलन अंदेशे पर है संदेशे पर नहीं

किसान आंदोलन पर ओमप्रकाश धनखड़ ने स्पष्ट किया कि आंदोलन अंदेशे पर है, संदेशे पर नहीं। संदेशा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह है कि मंडी यूं ही चलेगी और एमएसपी यूं ही आएगा। उन्होंने किसानों को आह्वान किया कि वे अंदेशे पर नहीं चलें, केवल प्रधानमंत्री और सरकार के कहे पर भरोसा करें। नए काननू से किसानों को अपनी फसल बेचने का एक नया प्लेटफार्म मिला है। किसानों को जहां बिचौलियों से छुटकारा मिला है, वहीं उनकी फसल की डिमांड भी बढ़ी है। धनखड़ ने कहा कि हरियाणा के किसानों को राजनीतिक पार्टियों केे लोग बरगला रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर, धमकी भरे पोस्‍टर वायरल

 

यह भी पढ़ें: किसानों के कूच के दौरान हरियाणा में लगे पाकिस्तान समर्थक नारे, BJP ने कहा- अब तो इशारे समझो


यह भी पढ़ें: फिर मसीहा बने सोनू सूद, 12 वर्ष की पीड़ा हुई खत्म और अमन को हरियाणा में मिली नई जिंदगी


यह भी पढ़ें: क्रिकेट के मैदान में स्पिन बाॅलिंग पर खूब जड़े छक्‍के, सियासत की पिच पर फिरकी में बुरे फंसे सिद्धू


यह भी पढ़ें: Exclusive interview: हरियाणा भाजपा के नए प्रभारी विनोद तावड़े बोले- संगठन व सरकार में तालमेल जरूरी

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.