Panipat Road Accident: कैंटर ने पीछे से आटों को रौंदा, बेहोश हो गया साला, जीजा ने दम तोड़ा

Panipat Road Accident पानीपत के सौदापुर के पास हुआ हादसा। हादसे में आटो रिक्‍शा में सवार लोग भी घायल हुए। कैंटर चालक मौके से भाग गया। मतलौडा से पानीपत की तरफ आ रहा था आटो रिक्‍शा। जीजा-साला चलाते थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 02:00 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 02:00 PM (IST)
Panipat Road Accident: कैंटर ने पीछे से आटों को रौंदा, बेहोश हो गया साला, जीजा ने दम तोड़ा
पानीपत में हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

पानीपत, जागरण संवाददाता। आटो रिक्‍शा चलाने वाले जीजा-साला हादसे का शिकर हो गए। एक कैंटर ने आटो रिक्‍शा को पीछे से रौंद दिया। हादसे में आटो में सवार लोग भी घायल हुए। जीजा की हालत गंभीर हो गई। उन्‍हें देखकर साला बेहोश हो गया। जब होश आया तो किसी तरह अस्‍पताल पहुंचा। वहां जाकर देखा कि जीजा की मौत हो चुकी थी। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसा पानीपत के सौदापुर के पास का है। सोनीपत के गोहाना के रिडाना के हरिओम ने ओल्‍ड इंडस्ट्रियल एरिया थाना को दी शिकायत में बताया कि वह उनका जीजा सतपाल आटो रिक्‍शा चलाते हैं। वे सवारी लेकर मतलौडा से पानीपत की तरफ आ रहे थे। जब सौदापुर पहुंचे तो पीछे से आटो रिक्‍शा को कैंटर ने टक्‍कर मार दी। आटो पलट गया। आटो में सवार सवारियों को चोट लगी। वह यह देखकर बेहोश हो गया। राहगीरों ने उनके जीजा को अस्‍पताल पहुंचाया।

होश आने पर पहुंचा अस्‍पताल

हरिओम ने बताया कि होश आने पर उसने पूछा तो किसी ने बताया कि उनके जीजा को सिविल अस्‍पताल ले जाया गया है। हालत गंभीर है। वह किसी तरह अस्‍पताल पहुंचा। वहां पर देखा कि उनके जीजा की मौत हो चुकी थी। उसने कैंटर का नंबर नोट कर लिया था। पुलिस ने हरिओम की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

फंदा लगा दी जान

पानीपत- खेत में एक किसान ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। किसान ने अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। मामला पानीपत के बिंझौल का है। बिंझौल के रहने वाले प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उनके जमीन बिंझौल गांव में है। उनके पिता राजकुमार खेत में गए थे। लेकिन घर नहीं लौटे। जब पिता की तलाश में खेत पहुंचे तो देखा कि उन्‍होंने फांसी लगा रखी थी। उन्‍हें नीचे उतारा लेकिन उन्‍हें बचाया नहीं जा सका। उनके जेब से सुसाइड नोट मिला है। इसमें उन्‍होंने लिखा है कि वह पूनम, रविंद्र, बंटु, नवाब, ईश्‍वर, शिवम, सुनीता, मीना व कृष्‍ण कुमार से परेशान थे। ये उन पर दबाव बनाते थे। पिता ने पहले परिवार को यह बात बताई थी। लेकिन उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि पिता फांसी लगा लेंगे।

chat bot
आपका साथी