अवैध देसी पिस्तौल व रौंद लेकर निकले, चेकिग के दौरान पुलिस ने पकड़ा

जिला पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) ने विशाल उर्फ बिल्लू व राजा बाबू निवासी गोपाल कालोनी काबड़ी रोड को अवैध देसी पिस्तौल व पांच जिदा रौंद के साथ पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:55 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:55 AM (IST)
अवैध देसी पिस्तौल व रौंद लेकर निकले, चेकिग के दौरान पुलिस ने पकड़ा
अवैध देसी पिस्तौल व रौंद लेकर निकले, चेकिग के दौरान पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) ने विशाल उर्फ बिल्लू व राजा बाबू निवासी गोपाल कालोनी काबड़ी रोड को अवैध देसी पिस्तौल व पांच जिदा रौंद के साथ पकड़ा है। दोनों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर शुक्रवार को अदालत पेश किया। न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सीआइए टू प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी एक टीम गश्त के दौरान काबड़ी रोड पर थी। तभी सूचना मिली की दो संदिग्ध युवक गांव गढ़ी सिकंदरपुर की ओर से काबड़ी की तरफ पैदल जाएंगे। दोनों के पास अवैध हथियार होने की आशंका है। टीम ने तुरंत काबड़ी के पास नाकाबंदी कर संदिग्ध लोगों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद ही गढ़ी सिकंदरपुर की ओर से दो युवक पैदल आते दिखाई दिए। दोनों पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पुलिस कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को पकड़ लिया। उनकी पहचान विशाल उर्फ बिल्लू व राजा उर्फ बाबू निवासी गोपाल कालोनी काबड़ी रोड पानीपत के तौर पर हुई।

तलाशी लेने पर आरोपित विशाल के पास से एक अवैध देसी पिस्तौल व राजा उर्फ बाबू के पास से पांच जिदा रौंद बरामद हुए। निरीक्षक ने बताया कि दोनों को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सप्ताह पहले चोरी किया आटो लेकर निकला, चेकिग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस की सीआइए थ्री टीम ने नाकाबंदी के दौरान आटो चोरी करने के आरोपित उत्तर प्रदेश के पसंडी बहराइच के दीपक को गिरफ्तार किया है। हाल में सनौली रोड पर किराये के कमरे में रह रहा था।

सीआइए थ्री निरीक्षक अनिल छिल्लर ने बताया वीरवार को उनकी एक टीम सेक्टर-25 में हनुमान चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। तभी जीटी रोड की तरफ से एक पीले व हरे रंग की आटो आई। पुलिस टीम ने आटो चालक को नाके पर रोक पूछताछ की तो उसने अपना नाम दीपक निवासी परसंडी बहराइच उत्तर प्रदेश हाल किरायेदार सनौली रोड बताया। आटो के कागजात मागने पर युवक बहाने बाजी करने लगा। पूछताछ की तो उसने उक्त आटो को बीते शनिवार की रात लाल बत्ती चौक के नजदीक सर्विस लेन से चोरी करने की बात कबूल की। यह शहर के विद्यानंद कालोनी निवासी अच्छे लाल का चोरी हुआ था।

chat bot
आपका साथी