दस माह पहले जमानत पर बाहर आया था बांदरी, फिर करने लगा चोरी

पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित हिमाचल प्रदेश के चंबा के लावद निवासी राजेश उर्फ बांदरी को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से पुलिस ने चांदी के आठ सिक्के भी बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 07:59 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:59 PM (IST)
दस माह पहले जमानत पर बाहर आया था बांदरी, फिर करने लगा चोरी
दस माह पहले जमानत पर बाहर आया था बांदरी, फिर करने लगा चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित हिमाचल प्रदेश के चंबा के लावद निवासी राजेश उर्फ बांदरी को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से पुलिस ने चांदी के आठ सिक्के भी बरामद किए हैं। वह यहां पानीपत में किराये पर रह रहा था। दस महीने पहले चोरी के मामले में जमानत पर जेल से छूटा था।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि राजनगर फाटक के पास एक संदिग्ध युवक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपित युवक राजेश को पकड़ा। पूछताछ करने पर आरोपित ने करीब 25 दिन पहले रात के समय माडल टाउन की फ्रेंडस कालोनी स्थित एक मकान में घुसकर 17 हजार रुपये व चांदी के आठ सिक्के चोरी करने की वारदात को अंजाम देने की बात कुबूल की। मामले में थाना माडल टाउन में राजीव निवासी शांति नगर की शिकायत पर केस दर्ज है। चोरी एक नवंबर की रात में हुई थी। पैसे खाने पीने में किए खर्च

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित राजेश उर्फ बांदरी ने पूछताछ में बताया कि उसने वारदात को अंजाम देकर चुराए पैसों को खाने पीने में खर्च कर दिया। पुलिस उसके पास से केवल चोरीशुदा चांदी के सिक्के ही बरामद कर पाई। आरोपित को रविवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित का पहले भी आपराधिक रिकार्ड है। आरोपित के खिलाफ चोरी की वारदातों के विभिन्न थानों में करीब 30 केस दर्ज है। आरोपित करीब 10 माह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था।

chat bot
आपका साथी