डायल 112 पर पहुंची पुलिस के साथ मारपीट

किशनपुरा में मंगलवार रात को शिकायत पर डायल 112 टीम पहुंची तो आरोपित दुकानदार ने शराब के नशे में मां के साथ मिलकर इएसआइ व अन्य दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 08:55 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 08:55 PM (IST)
डायल 112 पर पहुंची पुलिस के साथ मारपीट
डायल 112 पर पहुंची पुलिस के साथ मारपीट

जागरण संवाददाता, पानीपत : किशनपुरा में मंगलवार रात को शिकायत पर डायल 112 टीम पहुंची तो आरोपित दुकानदार ने शराब के नशे में मां के साथ मिलकर इएसआइ व अन्य दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी। आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी।

घटना बुधवार रात करीब नौ बजे की है। डायल 112 गाड़ी के इंचार्ज इएसआइ रणधीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि रात्रि अशोक नामक युवक ने 112 पर काल कर बताया कि गांधी मंडी का नितेश शराब पीकर किशनपुरा फाटक के पास पड़ोसी दुकानदारों के साथ झगड़ा कर रहा है। वह पुलिसकर्मी इस्लाम व राजू के साथ मौके पर पहुंचा तो नितेश हंगामा कर रहा था। आरोपित की मां संतोष भी वहां आ गई।

शिकायत के अनुसार समझाने का प्रयास किया तो आरोपित ने मां के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। राजू की वर्दी का बटन टूट गया। आरोपितों ने धमकी दी कि यहां से भाग जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे। इस बारे में किशनपुरा चौकी प्रभारी परविद्र ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपित नितेश को गिरफ्तार कर लिया है। वीरवार को आरोपित को अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी