डायल 112 पर काल कर पुलिस को बुलाया, मौके पर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों को ही पीटा

पानीपत के किशनपुरा में पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है। मां और बेटे पर लगा मारपीट करने का आरोप। एक पुलिसकर्मी की वर्दी फट गई। जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिसकर्मी की शिकायत पर केस दर्ज हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 12:53 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 12:53 PM (IST)
डायल 112 पर काल कर पुलिस को बुलाया, मौके पर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों को ही पीटा
पानीपत में पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पुलिस का सहायता नंबर है 112, इस पर काल करते हुए विशेष टीम मौके पर पहुंच जाती है। इन दिनों डायल 112 पर फर्जी काल से लेकर बेहद छोटी सूचनाएं तक दी जा रही हैं। अब तक पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट तक होने लगी है। मारपीट का एक मामला किशनपुरा एरिया का है। पुलिसकर्मी की ही शिकायत पर किशनपुरा चौकी ने केस दर्ज किया है।

हुआ ये कि डायल 112 गाड़ी के इंचार्ज इएसआइ रणधीर सिंह के पास काल आई। सूचना दी गई कि फाटक के पास विवाद हो गया है। नौबत मारपीट तक आ गई है। शिकायतकर्ता अशोक भी मौजूद था। रणधीर सिंह ने पुलिस चौकी को शिकायत देकर बताया कि वहां पर गांधी मंडी का नितेश मौजूद था। नितेश ने शराब पी हुई थी। नितेश की मां भी वहां पर आ गई। नितेश ने उनके साथ और पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट की। साथी कर्मचारी इस्‍लाम व राजू के साथ धक्‍कामुक्‍की की। इस दौरान राजू की वर्दी का बटन टूट गया। इन्‍होंने धमकी दी कि यहां से भाग जाओ। नहीं तो जान से मार देंगे।

इधर संट्रो कार में आग लगाई

पानीपत- राजीव कालोनी में किसी ने घर के बाहर खड़ी सेंट्रो कार में आग लगा दी। सोमपाल ने किला थाना पुलिस को बताया कि उनकी सफेद रंग की सेंट्रो कार है। रात करीब डेढ़ बजे उनकी कार में किसी अज्ञात ने आग लगा दी। एक वीडियो उनके पास है, जिसमें कोई कार में आग लगाते हुए दिख रहा है। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

मारपीट के साथ चेन व नकदी लूटी

पानीपत- देवी मंदिर रोड पर रहने वाले संदीप चोपड़ा से मारपीट करके लूट कर ली गई। संदीप ने किला थाना पुलिस को बताया कि वह भैंसवाल में गोदाम पर था। गोदाम पर आर्यन शर्मा व दस से पंद्रह लोग लाठी और हथियार लेकर पहुंचे। उनके साथ गाली गलौज करने लगे। मजदूरों ने विरोध किया तो उन्‍हें धक्‍का दे दिया। आर्यन ने उनके सिर पर हमला कर दिया। इससे उनका कान कट गया। मजदूर श्रवण के साथ मारपीट की। श्रवण की दो तोला सोने की चेन, बीस हजार रुपये लूट लिए।

chat bot
आपका साथी