घर लौट रही सीए का फोन और महिला की चेन झपटी

जागरण संवाददाता, पानीपत : दो बाइक सवारों ने सेक्टर 18 की मुख्य पार्क के पास सीए का फोन और मॉडल टाउन की सावन पार्क के पास महिला की चेन झपट ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 12:12 PM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 12:12 PM (IST)
घर लौट रही सीए का फोन और महिला की चेन झपटी
घर लौट रही सीए का फोन और महिला की चेन झपटी

जागरण संवाददाता, पानीपत : दो बाइक सवारों ने सेक्टर 18 की मुख्य पार्क के पास सीए का फोन और मॉडल टाउन की सावन पार्क के पास महिला की चेन झपट ली। आरोपित वारदातों को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो गए। पीड़िताओं ने घटना की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर 18 निवासी सीए पूर्वा गुप्ता ने बताया कि वह सोमवार शाम को ऑफिस का काम खत्म करके घर लौट रही थी। इसी दौरान सेक्टर 18 की मुख्य पार्क के पास उसके फोन पर किसी परिचित की कॉल आई। वह फोन सुनते हुए घर की ओर जा ही रही थी कि पीछे से आ रहे दो बाइक सवार युवकों ने उसका फोन झपट लिया।

वहीं मॉडल टाउन निवासी रजनी शर्मा सोमवार रात लगभग 8 बजे सावन पार्क निकट किराना दुकान पर घर सामान लेने के लिए गई थी। सामान लेकर वह घर लौट रही थी कि इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। पता पूछने के बहाने नीचे उतरे आरोपित युवक ने उसकी डेढ़ तोले की सोने की चेन झपट ली। महिला शोर मचाने लगी तो आरोपित साथी संग बाइक पर बैठकर फरार हो गया। अंधेरा होने के कारण महिला आरोपितों का हुलिया और बाइक का नंबर नहीं देख पाई।

chat bot
आपका साथी