व्यवसायी ने बड़े भाई को कॉल कर कहा, नहर में छलांग लगा रहा हूं, नहर पर मिली बाइक व मोबाइल फोन

पानीपत के सेक्टर-12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी का मामला। बड़े भाई ने ऐसा न करने के लिए समझाया। व्यवसायी ने फोन काट दिया। उसे ढूंढते हुए बिंझौल नहर पहुंचे तो बाइक खड़ी मिली। उसी पर बैग टंगा था। गोताखोर नहर में तलाश कर रहे हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 01:16 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:16 PM (IST)
व्यवसायी ने बड़े भाई को कॉल कर कहा, नहर में छलांग लगा रहा हूं, नहर पर मिली बाइक व मोबाइल फोन
व्यापारी ने फोन पर बड़े भाई को बताया कि वह परेशान है।

जागरण संवाददाता, पानीपत। सेक्टर-12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी के रहने वाले धागा व्यवसायी 57 वर्षीय अर्जुन सिंह ने बड़े भाई को काल कहा कि मैं मानसिक रूप से परेशान हूं और बिंझौल नहर में छलांग लगा रहा हूं। उसकी किसी से लड़ाई नहीं है। वह ज्यादा परेशान है। नहर पर बाइक मिली है। आशंका है कि व्यवसायी ने नहर में छलांग लगा दी है।

सेक्टर-12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी के हरभजन सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि छोटा भाई 24 जुलाई को सुबह 11:25 बजे छोटे भाई अर्जुन ने काल कर कहा कि वे बहुत परेशान है और बिंझौल नहर में छलांग लगा रहा हूं। भाई को ऐसा न करने के लिए समझाया, लेकिन उन्होंने कॉल काट दी। वे 15 मिनट बाद नहर पर पहुंचे तो महराणा गांव के पास पुल के पास कच्ची पटरी पर भाई की बाइक खड़ी मिली। बाइक पर ही बैग टंगा हुआ था। उसी में मोबाइल फोन था। भाई की तलाश कराई जाए। इस बारे में आठ मरला चौकी के हवलदार जितेंद्र ने बताया कि उन्हें फोन से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति नहर में डूब गया है। गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। गोताखोर नहर में अर्जुन की तलाश कर रहे हैं।

प्रॉपर्टी डीलर ने भी नहर में छलांग लगा दी थी

8 मार्च को लिवर कैंसर से पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर अंसल सुशांत सिटी के 48 वर्षीय योगेश मदान की स्कूटी और मोबाइल फोन जाटल रोड बाईपास नहर पर मिला। बीमारी से परेशान होकर मदान ने नहर में छलांग लगा दी है। इससे पहले मदान ने स्वजन को काल कर कहा था कि वह दवा खाकर थक चुके हैं। दर्द असहनीय है। गोहाना रोड के पास नहर में छलांग लगा रहा है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी