वर्चस्व के लिए चलाई थी शराब ठेकेदार पर गोलियां, पांच आरोपित गिरफ्तार

आरोपितों ने बताया कि शराब ठेके पर वर्चस्व कायम करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद उत्तर प्रदेश में जाकर छिप गए थे। मामला शांत होने पर वापस लौटे तो पकड़े गए। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल व हथियार बरामद कर अदालत में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 07:04 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 07:04 AM (IST)
वर्चस्व के लिए चलाई थी शराब ठेकेदार पर गोलियां, पांच आरोपित गिरफ्तार
वर्चस्व के लिए चलाई थी शराब ठेकेदार पर गोलियां, पांच आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत, बापौली : गढ़ी भलौर गांव में शराब ठेकेदार पर गोलियां चलाने के पांच आरोपितों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने गढ़ी भलौर के अड्डे से गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान भोड़वाल माजरी गांव के विजय, प्रदीप उर्फ मोडा, कुलदीप उर्फ कुली और जोनी के रूप में हुई।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि शराब ठेके पर वर्चस्व कायम करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद उत्तर प्रदेश में जाकर छिप गए थे। मामला शांत होने पर वापस लौटे तो पकड़े गए। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल व हथियार बरामद कर अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

बता दें कि बिहोली गांव के दीपक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह खेती करता है। बापौली एरिया के शराब के ठेकों पर हिस्सेदारी भी है। रविवार को वह अपने साझीदार शहरमालपुर गांव के संदीप व हल्दाना गांव के नितिन के साथ अपने गढ़ी भलौर के शराब के ठेके के बाहर बैठा था। तभी संजौली गांव की तरफ से कार ने टक्कर मारने की कोशिश की। कार से पांच युवक उतरे और उन्होंने डंडों व धारदार हथियारों से तीनों पर हमला कर दिया। एक आरोपित ने उसकी बोलेरो गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। एक युवक ने पिस्तौल से उन पर फायर भी किए। उन्होंने खेत में भागकर जान बचाई। हमले में संदीप और नितिन घायल हो गए। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। बापौली थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित छह धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपित युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी