ममेरी बहन और जीजा के साथ मिलकर गैंग बनाया, झपटमारी में गिरफ्तार

सुरेंद्र ने पंजाब में भी चेन झपटमारी की कई वारदात को अंजाम दिया है। जेल से छूटने के बाद सुरेंद्र ने ममेरी बहन और उसके पति के साथ मिलकर गैंग बनाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:21 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:21 AM (IST)
ममेरी बहन और जीजा के साथ मिलकर गैंग बनाया, झपटमारी में गिरफ्तार
ममेरी बहन और जीजा के साथ मिलकर गैंग बनाया, झपटमारी में गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत, थर्मल : अंतरराज्यीय चेन झपटमारी गिरोह के बदमाश पंजाब के जिला पटियाला के मलालपुर गांव के सुरेंद्र उर्फ छिदा को स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (सीआइए-थ्री) ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित सुरेंद्र को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।

सीआइए-थ्री प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया कि सुरेंद्र ने पंजाब में भी चेन झपटमारी की कई वारदात को अंजाम दिया है। जेल से छूटने के बाद सुरेंद्र ने ममेरी बहन और उसके पति के साथ मिलकर गैंग बनाया। इसके बाद इन्होंने इंटरनेट के जरिये पाथरी मेले के बारे में जानकारी हासिल की। 14 अप्रैल को तीनों बस से पंजाब से पाथरी मेले में पहुंचे। यहां सुरेंद्र की बहन और जीजा ने दो महिलाओं की चेन झपट ली। एक महिला की चेन झपटने के दौरान हंगामा हो गया। पकड़े जाने के डर से तीनों भाग गए थे। सुरेंद्र पहले भी झपटमारी की वारदात कर चुका है। कई बार जेल भी जा चुका है। जेल से छूटते ही वह फिर से झपटमारी की वारदात करने लगता था। उसके गैंग में और भी कई बदमाश शामिल हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

यह है मामला

15 अप्रैल को जींद के कालवा गांव के मिट्ठू ने पुलिस को शिकायत दी कि 14 अप्रैल को सुबह करीब 10:30 बजे वह अपनी पत्नी पूजा के साथ पाथरी माता पर पूजा करने आए थे। भीड़ में किसी ने पूजा की दो तोले की सोने की चेन तोड़ ली। मतलौडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी