मौत का खौफनाक मंजर, पहले चेहरा कुचला और फिर अंगुली काट डाली

कैल डेयरी कॉम्पलेक्स के नौकर की हत्या कर दी गई। सुबह जब मालिक पहुंचा तो नौकर का शव खून से लथपथ पड़ा था। अंगुली तक काट दी। पुलिस मामले को रंजिश और अवैध संबंध से जोड़कर देख रही।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 01:16 PM (IST)
मौत का खौफनाक मंजर, पहले चेहरा कुचला और फिर अंगुली काट डाली
मौत का खौफनाक मंजर, पहले चेहरा कुचला और फिर अंगुली काट डाली

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। कैल डेयरी कॉम्पलेक्स में 50 वर्षीय नौकर मोहन की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। सुबह जब डेयरी मालिक विटठल दास पहुंचे, तो गेट खुला पड़ा था। अंदर जाकर देखा, तो मोहन का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसके हाथ की अंगुली कटी पड़ी थी। 

पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। सीआइए वन, टू व डिटेक्टिव स्टाफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया। मोहन का चेहरा इतना बिगाड़ा हुआ था कि पहचान करना मुश्किल हो गई।

रंजिश या अवैध संबंध हो सकती है वजह
पुलिस का मानना है कि हत्यारे ने जिस तरह वारदात को अंजाम दिया है। उससे लगता था कि वह उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहता। पुलिस का ये भी तर्क है कि इस तरह की हत्याकांड को अंजाम दिया उसके पीछे रंजिश या अवैध संबंध होते हैं।  

फैजाबाद का रहने वाला था मृतक
संजय विहार कॉलोनी निवासी विटठल दास की कैल डेयरी कॉम्पलेक्स में डेयरी है। जिस पर उत्तर प्रदेश के जिला फैजाबाद रेलवे स्टेशन के नजदीक रहने वाले 50 वर्षीय मोहन नौकरी करता था। उसका एक भाई गंगाराम बैंक कॉलोनी में रहता है। विटठल दास ने बताया कि डेयरी के मुख्य गेट की एक चाबी उनके पास रहती है और दूसरी चाबी मोहन के पास रहती है। सुबह करीब छह बजे वह डेयरी पर पहुंचे, तो गेट बंद था। अंदर की लाइट जली हुई थी। जब मोहन को आवाज लगाई, तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। वह कमरे में पहुंचे, तो वहां पर मोहन का शव पड़ा था। 

जेब में छोड़ गए 40 रुपये और चाबी 
हत्या लूटपाट के इरादे से नहीं की गई, क्योंकि मोहन की जेब में 40 रुपये पड़े मिले और चाबी भी उसकी दूसरी जेब में पड़ी मिली। मौके से कोई भी सामान चोरी नहीं किया गया था। पुलिस भी मौके पहुंची। डॉग स्क्वायड की टीमों को भी मौके पर बुलवाया गया। डॉग स्क्वायड टीम की जांच के मुताबिक, हत्या करने वाले श्मशान घाट की ओर रास्ते से निकले हैं। सदर जगाधरी थाना प्रभारी सुभाष चंद्र का कहना है कि हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं। सभी पहलुओ को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी