भाई ने चोरी के शक में बहन को मार डाला, गोद में उठाकर नहर में फेंका, ऐसे खुला राज

15 हजार रुपये चुराने के शक में किशोर ने 13 वर्षीय बहन की डंडे से पीटकर हत्या की। शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए दिल्ली पैरलल नहर में फेंक दिया। मायके गई मां को झूठी कहानी बताई कि बहन झगड़ा करके पिता के पास चली गई है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:22 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:22 AM (IST)
भाई ने चोरी के शक में बहन को मार डाला, गोद में उठाकर नहर में फेंका, ऐसे खुला राज
पानीपत में भाई ने बहन की हत्‍या कर दी।

पानीपत, जेएनएन। यहां की पूजा विहार कालोनी में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। घर से 15 हजार रुपये चुराने के शक में 15 वर्षीय किशोर ने 13 वर्षीय बहन की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद चचेरे भाई और बुआ के साथ मिलकर शव को दिल्ली पैरलल नहर में फेंक दिया। मायके गई मां को झूठी कहानी बताई कि बहन झगड़ा करके पिता के पास चली गई है। मां ने सख्ती से पूछा तो आरोपित ने रोते हुए वारदात कुबूल कर ली। अपने किए पर किशोर पछताया भी। पुलिस ने आरोपित किशोर सहित तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आठ मरला चौकी प्रभारी एसआइ कृष्ण कुमार ने बताया कि जाटल रोड पूजा विहार कालोनी में उषा अपने दो बेटों और दो बेटियों के साथ रहती है। पति मेजर सिंह दो महीने पहले झगड़ा कर घर से चला गया था। उसके पास ही ननद बलविंद्र कौर उर्फ बीरो और देवर का इकलौता बेटा देवेंद्र रहता है। देवर व देवरानी की मौत हो चुकी है। 30 अप्रैल को वह मायके शाहाबाद चली गई थी। उनके पास शिकायत आई कि 13 वर्षीय बेटी झगड़ा करके यह कहकर चली गई कि वह पिता के पास जा रही है। लापता बेटी की तलाश की जाए।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

एसआइ कृष्ण कुमार ने बताया कि 30 अप्रैल को किशोर को रुपयों की जरूरत थी। उसे अलमारी की चाबी नहीं मिली। वह आठ मरला से एक व्यक्ति को बुलाकर लाया और ताला खुलवाया। अलमारी में 15 हजार रुपये नहीं थे। किशोर को शक था कि रुपये बहन ने चुराए हैं। शाम करीब सात बजे किशोर ने डंडे से सिर, पैर व पीठ पर ताबड़तोड़ वार करके बहन की हत्या कर दी। इसके बाद चचेरे भाई देवेंद्र व बुआ को वारदात की जानकारी दी। रात करीब 12 बजे किशोर ने बहन को गोदी में उठाया और भाई व बुआ की मदद से बिंझौल गोशाला के पास शव को नहर में फेंक दिया। इसके बाद तीनों घर लौटे और सो गए।

मां को ननिहाल से लेकर आया किशोर, कहानी रची

किशोर वारदात के अगले दिन ननिहाल शाहाबाद गया। दो अप्रैल को मां उषा को घर ले आया। उषा ने बेटी के बारे में पूछा तो किशोर ने कहा कि बहन पिता के पास चली गई। मां को शक हुआ और सख्ती से पूछा तो किशोर ने रोते हुए बहन की हत्या की वारदात की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने नहर पर तलाश की। दिल्ली शाहाबाद डेयरी थाना क्षेत्र से किशोरी का शव बरामद किया गया। भीम राव आंबेडकर अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव को स्वजनों को सौंपा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की चोट से मौत होना पाया गया।

किशोर को बाल सुधारगृह, बुआ और चचेरे भाई को जेल भेजा

एसआइ कृष्ण कुमार ने बताया कि चचेरा भाई देवेंद्र गाड़ियों का मैकेनिक है। वही परिवार का पोषण कर रहा है। आरोपित किशोर ने आठवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी है। देवेंद्र से पूछताछ की तो उसने वारदात कुबूल कर ली। हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित किशोर व बुआ बीरो को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल डंडा बरामद किया। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से किशोर को बाल सुधारगृह मधुबन, देवेंद्र व बीरो को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी