मीटर लगाने का विरोध करने पर भाई पर चाकू से हमला, नौ पर केस दर्ज

घर में जबरन मीटर लगाने से रोकने पर तीन भाइयों ने स्वजनों के साथ मिलकर भाई पर चाकू व लोहे की पाइप से हमला किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:36 PM (IST)
मीटर लगाने का विरोध करने पर भाई पर चाकू से हमला, नौ पर केस दर्ज
मीटर लगाने का विरोध करने पर भाई पर चाकू से हमला, नौ पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : घर में जबरन मीटर लगाने से रोकने पर तीन भाइयों ने स्वजनों के साथ मिलकर भाई पर चाकू व लोहे की पाइप से हमला किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

आजाद नगर के रामरतन ने पुलिस को शिकायत दी कि सात अप्रैल को वह बीईओ के कार्यालय में ड्यूटीरत था। तभी किरायेदार मनोज ने काल कर बताया कि उसका भाई भाई जगदीश मकान में बिजली का मीटर लगा रहा है। घर पहुंचकर मीटर लगाने का विरोध किया तो भाई जगदीश ने चाकू से हमला कर दिया। उसकी पत्नी राजवंती ने लोहे की पाइप से हमला कर टांग तोड़ दी।

शिकायत के अनुसार भाई जगमहेंद्र, पत्नी सुनीता, बेटी रेनू, बेटे दीपक, भाई रणबीर, जगदीश के बेटे सुभाष और सुनील ने भी डंडों से पिटाई की। छुड़वाने के लिए आए दूसरे भाई राजेश को भी आरोपितों ने पीटा। आरोपित भाई उसके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं। पहले भी उसकी पिटाई कर चुके हैं। घायल रामरतन को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया है। आठ मरला चौकी पुलिस ने उक्त नौ आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी