कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा, कैंटर ने ट्रैक्‍टर को मारी टक्‍कर, ड्राइवर सहित दो की मौत

कुरुक्षेत्र में जीटी रोड पर कैंटर ने आगे चल रही ट्रैक्‍टर ट्राली को टक्‍कर मार दी। इससे दो की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 12:29 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 12:29 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा, कैंटर ने ट्रैक्‍टर को मारी टक्‍कर, ड्राइवर सहित दो की मौत
कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा, कैंटर ने ट्रैक्‍टर को मारी टक्‍कर, ड्राइवर सहित दो की मौत

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा हो गया है। जीटी रोड पर पिपली में कैंटर ने आगे चल रहे ट्रैक्‍टर ट्राली को टक्‍कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शवों को बाहर निकाला। 

जीटी रोड पर पिपली में कैंटर और ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ंत हो गई। हादसे में कैंटर ड्राइवर समेत दो की मौत हो गई। ट्रैक्टर-ट्राली सवार दोनों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कैंटर और ट्रैक्टर को एक तरफ किया। इसके बाद यातायात सामान्य हो पाया। पुलिस ने दोनों के शवों को शवगृह में रखवा दिया और घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया।

पुलिस ने बताया कि कैंटर चालक काफी तेज गति में अचानक उसकी टक्‍कर आगे चल रहे ट्रैक्‍टर ट्राली से हो गई। इससे कैंटर ड्राइवर और एक अन्‍य की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही ट्रैक्‍टर में बैठे दो लोग गंभीर रूप से  घायल हो गए। शुक्र है कि उस दौरान आसपास कोई अन्‍य वाहन नहीं था। वरना हादसे और ज्‍यादा बड़ा होता। हादसे के बाद से हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकाला। घायलों को कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्‍पताल पहुंचाया। साथ ही हादसे की वजह की जानकारी जुटाई जा रही है। 

ट्रैक्टर-ट्राली पर चालक समेत दो लोग करनाल से अंबाला की तरफ जा रहे थे। वे जैसे ही पिपली में पुल पर चढ़ने लगे तो पीछे से दिल्ली नंबर का एक कैंटर आ गया। उसने ट्रैक्टर को सीधी टक्कर मार दी। ट्रैक्टर काफी दूर जाकर ग्रिल में फंस गया और दोनों व्हीकल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से कैंटर में फंसे लोगों को निकाला। दोनों मृत मिले। पुलिस ने शवों को शवगृह में रखवा दिया। हादसे के बाद जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने वाहनों को नीचे से डायवर्ट किया। 

पिपली में सड़क दुर्घटना में घायल होने वाले तीन लोगों की पहचान हुई है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर पर जा रहे दोनों लोग करनाल के रहने वाले हैं और लेबर का काम करते हैं। उनमें से एक का नाम बब्बन और दूसरे का नाम कर्मबीर बताया जा रहा है। वे ट्रैक्टर को लेकर अंबाला के गांव बडोला में जा रहे थे। दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों का इलाज एलएनजेपी अस्पताल में चल रहा है। जबकि कैंटर के चालक की मौत हो चुकी है। उसकी पहचान प्रेम नारायण के रूप में हुई है। इसके अलावा कैंटर में दो अन्य लोग भी सवार थे। जिसमें से एक की मौत हो चुकी है और एक गंभीर रूप से घायल है। जिसकी पहचान  जय नारायण के रूप में हुई है और अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि कैंटर में सवार लोग कहां के रहने वाले थे हालांकि इतना ज्ञात हुआ है कि कैंटर दिल्ली से गत्‍ता लेकर अंबाला की ओर जा रहा था। कैंटर के चालक ने करनाल में नाश्ता किया था इसकी जानकारी कैंटर के मालिक ने पुलिस को दी है। संभावना जताई जा रही है कि कैंटर में जो दो अन्य लोग सवार थे शायद उन्होंने लिफ्ट ली हो। 

chat bot
आपका साथी